Home देश आज दोपहर में 4 घंटों के लिए बंद रहेगी इंटरनेट बैंकिंग, UPI...

आज दोपहर में 4 घंटों के लिए बंद रहेगी इंटरनेट बैंकिंग, UPI और YONO ऐप सेवा, तुरंत निपटालें अपने काम

46
0

अगर आपका बैंक अकाउंट स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) में है और आप ऑनलाइन ट्रांजेक्शन करते हैं तो ये खबर आपके लिए बहुत ही जरूरी है। SBI ने सोशल मीडिया के जरिए अपने ग्राहकों को बताया है कि रविवार 13 जून 2021 को मेंटिनेंस के चलते 4 घंटों के लिए UPI, इंटरनेट बैंकिंग, योनो ऐप के अलावा योनो लाइट ऐप आदि की सुविधा उपलब्ध नहीं हो सकेगी।

दोपहर 2.40 बजे से SBI की ऑनलाइन बैंकिंग सेवा ठप
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के लाखों खाताधारकों को आज 13 जून को कुछ घंटों के लिए ऑनलाइन बैंकिंग सर्विस में परेशानी का सामना करना पड़ सकता है। दोपहर 2 बजकर 40 मिनट से लेकर शाम के 6 बजकर 40 मिनट तक के लिए ये बैंकिंग सर्विस बंद रहेंगी। बैंक की इंटरनेट बैंकिंग प्लेटफॉर्म को आज मेंटिनेंस के चलते कुछ घंटों के लिए बंद रखा गया है।

SBI दे रहा सस्ता कर्ज
स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (SBI) ने कोरोना मरीजों के लिए बड़ी घोषणा की है। इस बैंक ने कहा है कि वह कोरोना मरीजों को महज 8.5% ब्याज की दर पर कर्ज देगा। इसके तहत 5 लाख रुपए तक का कर्ज दिया जाएगा। इस लोन पर किसी तरह की गारंटी भी नहीं लगेगी।

5 लाख रुपए तक का कर्ज 60 महीनों यानी पांच साल तक के लिए मिलेगा। इस पर 8.5% की दर से ब्याज चुकाना होगा। इस समय ब्याज की दर ऐतिहासिक रुप से निचले स्तर पर हैं। होम लोन इस समय 6.70% की दर से मिल रहा है। ऐसे में बैंक ने कोरोना मरीजों के लिए इस तरह का लोन लांच कर दिया है।