Home देश सुशील को लॉरेंस-जठेड़ी गैंग का डर, तिहाड़ जेल में कर सकते हैं...

सुशील को लॉरेंस-जठेड़ी गैंग का डर, तिहाड़ जेल में कर सकते हैं शिफ्ट

46
0

पहलवान सागर की हत्या में मंडोली जेल में बंद सुशील पहलवान को मंगलवार को क्वारेंटाइन की अवधि खत्म होने के बाद जल्द एशिया के सबसे बड़ी जेल तिहाड़ में शिफ्ट किया जा सकता है। सुशील पहलवान ने जेल प्रशासन को पहले ही बताया कि उसकी जान को लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से खतरा है। तेल सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि मंडोली जेल में बंद हत्या के आरोपी सुशील पहलवान दिनभर वह अपनी सेल में चिंतित दिखता है। जेल की सेल में दिनभर सुशील चक्कर काटता हुआ दिखता है।

पहलवान सागर की हत्या के मामले में बीते 23 मई को सुशील कुमार को गिरफ्तार किए जाने के बाद 2 जून को उसे पुलिस रिमांड खत्म होने पर मंडोली जेल में भेजा गया था। यहां जेल संख्या 15 में सुशील को अलग सेल के भीतर 14 दिन के लिए क्वारेंटाइन किया गया था। पहलवान सुशील के द्वारा अपने जान को लॉरेंस बिश्नोई-काला जठेड़ी गैंग से खतरा बताए जाने के बाद जेल प्रशासन सुशील को तिहाड़ जेल की जगह रोहिणी जेल में भी शिफ्ट कर सकता है।

बताया जा रहा है कि रोहिणी जेल में भी सुशील की सुरक्षा को लेकर उचित इंतजाम भी किये जायेंगे। फिलहाल जेल प्रशासन ले मंडोली जेल में भी सुशील की सुरक्षा को लेकर इंतजाम किया गया है। किसी भी कैदी को अगर खतरा होता है, तो जेल प्रशासन द्वारा उसकी सुरक्षा का बंदोबस्त किया जाता है।