Home प्रदेश अरवलः STF ने 5 हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, पटना में बड़ी...

अरवलः STF ने 5 हथियार तस्करों को किया गिरफ्तार, पटना में बड़ी घटना को दिया जाना था अंजाम

54
0

Bihar Crime News: पकड़े गए सभी हथियार तस्कर पटना में जमीन व्यवसायी को हथियार उपलब्ध कराने के लिए जा रहे थे.पटना से आई स्पेशल टीम और किंजर थाना की पुलिस ने सभी तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

अरवलः जिले के किंजर थाना की पुलिस और पटना से आई एसटीएफ ने मिलकर मंगरा हाट के पास से बुधवार को पांच हथियार तस्करों को गिरफ्तार किया है. ये सभी हथियार लेकर गया से पटना जा रहे थे. पकड़े गए सभी तस्कर जमीन कब्जा करने और अवैध शराब के धंधे से जुड़े हुए थे.

बताया जाता है कि कार में बच्चे को मोहरा बनाकर ये लोग हथियार सप्लाई करते थे. बरामद हथियार के साथ कार में एक बच्चे को बैठाया गया था जिससे पुलिस को शक ना हो. इसी दौरान पटना से आई स्पेशल टीम और किंजर थाना की पुलिस ने सभी तस्करों को गिरफ्तार कर लिया.

कार, नकद, मोबाइल समेत कई चीजें बरामद

यह सभी हथियार तस्कर पटना में जमीन व्यवसायी को हथियार उपलब्ध कराने के लिए जा रहे थे. व्यवसायी हथियार के बल पर जमीन पर कब्जा करने की तैयारी में था. अपराधियों के पास से रेगुलर कारबाईन, बलेनो कार, जिंदा कारतूस और मोबाइल के साथ दो लाख 85 हजार रुपये भी बरामद किए गए हैं.

दरअसल, हथियार तस्करों और जमीन व्यवसायी के बीच एक डील हुई थी जिसमें तीन लाख रुपये में हथियार मुहैया कराना था. गिरफ्तार हथियार तस्कर संजीत कुमार और अजय कुमार पहले भी जेल जा चुके हैं. इनके खिलाफ हत्या लूट रंगदारी समय कई मामले पटना के अलग-अलग थानों में दर्ज हैं.

अरवल एसपी राजीव रंजन ने बताया कि पटना की टीम के साथ मिलकर किंजर थाना की पुलिस ने सभी हथियार तस्करों को गिरफ्तार कर लिया है. यह लोग पटना में बड़ी घटना को अंजाम देने के लिए हथियार मुहैया करा रहे थे. गिरफ्तार अभियुक्त अजय कुमार बताया कि उसे संजीत कुमार से जेल में दोस्ती हुई थी और उसी ने हथियार मुहैया कराने के लिए कहा था.