Home मनोरंजन Esha Deol करने जा रही हैं धमाकेदार वापसी, Ajay Devgn के साथ...

Esha Deol करने जा रही हैं धमाकेदार वापसी, Ajay Devgn के साथ इस प्रोजेक्ट में नजर आएंगी !

138
0

ईशा देओल ( Esha Deol ) बॉलीवुड में अपने कमबैक के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। लंबे वक़्त के बाद, एक्ट्रेस बॉलीवुड के सिंघम यानी अजय देवगन (Ajay Devgn ) स्टारर क्राइम-ड्रामा सीरीज़ रुद्र – द एज ऑफ़ डार्कनेस ( Rudra – The Edge of Darkness ) के साथ अपना डिजिटल डेब्यू करेंगी।

ईशा देओल ने इस बात का ऐलान अपने सोशल मीडिया हैंडल के जरिए किया है । ईशा ने इस खबर को शेयर करते हुए ट्वीट में लिखा,’ रुद्र मेरी पहली वेब सीरीज है और वो भी इतने शानदार अभिनेता अजय देवगन के साथ, जो कि फिल्मों में मेरे को-स्टार रह चुके हैं।’ ईशा और अजय ने मैं ऐसा हूं, युवा , एलओसी करगिल, संडे, काल और इंसान जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुके हैं।

अपने डिजिटल डेब्यू के बारे में बात करते हुए ईशा काफी एक्ससाइटेड नज़र आ रही हैं, एक लीडिंग टैब्लॉइड से बात करते हुए ईशा ने कहा, “एक एक्ट्रेस के रूप में, मैं उन परियोजनाओं पर काम करने में विश्वास करती हूं जो मुझे कुछ नया तलाशने और मुझे एक दर्शक के रूप में भी जोड़ेगी।मैं इस सीरीज से जुड़कर बेहद खुश हूं। मैं किसी ऐसे ही प्रोजेक्ट से जुड़ना चाहती थी, जिससे मुझे बतौर एक्टर कुछ नया एक्सप्लोर करने का मौका मिले। लंबे समय बाद अजय देवगन के साथ काम करने के लिए बेहद उत्साहित हूं।’

अजय देवगन और ईशा की अपकमिंग सीरीज ‘रुद्र: द एज ऑफ़ डार्कनेस’ ब्रिटिश साइकोलॉजिकल क्राइम ड्रामा सीरीज ‘लूथर’ (Luther) का हिंदी रीमेक है । सीरीज डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।