Home मनोरंजन देसी लुक में बहन Priyanka Chopra से कम हसीन नहीं लगतीं Parineeti...

देसी लुक में बहन Priyanka Chopra से कम हसीन नहीं लगतीं Parineeti Chopra, देखें उनका खूबसूरत अंदाज

61
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) अक्सर अपने स्टाइल स्टेटमेंट को बदलती रहती हैं. शायद उन्हें एक्सपेरिमेंट करना कुछ ज्यादा ही पसंद है…

परिणीति चोपड़ा (Parineeti Chopra) ने पिछले कुछ समय से फैंस को अच्छे फिटनेस गोल दिए हैं. फिल्म लेडीज वर्सेज रिक्की बहल से रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा के साथ अपने करियर की शुरुआत करने वाली परिणीति चोपड़ा बॉलीवुड इंडस्ट्री का मशहूर चेहरा हैं. इश्कजादे, से लेकर साइना नेहवाल तक उन्होंने हर फिल्म में अपनी मौजूदगी दर्ज करवाई है. परिणीति एक्टिंग में तो माहिर हैं ही साथ ही उनका स्टाइल भी किसी से कम नहीं है. परिणीति के वार्डरोब में हर तरह के आउटफिट मौजूद हैं मगर उन्हें इंडियन लुक कुछ ज्यादा ही पसंद है.

परिणीति को इस लुक में देख कर आप भी अपना दिल थाम लेंगे. इस चमचमाते गोल्डन लहंगे में एक्ट्रेस ने परफेक्ट पोज दिया. लुक को सिंपल और क्लासी रखते हुए परिणीति ने इस लहंगे को सिर्फ एक स्टेटमेंट नथ और हाथफूल के साथ पेयर किया.

लहंगे के बाद साड़ी में भी परिणीति ने हमें इम्प्रेस किया. इस बेज प्रिंटेड साड़ी में उनका लुक काफी शानदार था. एक्ट्रेस ने इस साड़ी को एक बेल्ट के साथ कैरी किया था. मैचिंग ब्लाउज, परफेक्ट मेकअप और सिंपल पोनीटेल ने उनके लुक को पूरा किया था.

लास्ट बट नॉट द लीस्ट, परिणीति ने यहां ऑल ब्लैक लुक का चुनाव किया. इस प्लेन ब्लैक लेस साड़ी में परिणीति बहुत खूबसूरत लग रही थीं. उन्होंने लुक को पूरा करने के लिए बालों में बन बनाया था और इसे एक प्लंजिंग नेकलाइन वाले मैचिंग ब्लाउज के साथ कैरी किया था.