Home मनोरंजन साउथ फिल्मों के साथ हिंदी सिनेमा पर भी करती हैं राज, देखें...

साउथ फिल्मों के साथ हिंदी सिनेमा पर भी करती हैं राज, देखें Tamannaah Bhatia का दिलकश अंदाज

77
0

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) न सिर्फ साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बल्कि बॉलीवुड की भी मशहूर एक्ट्रेस हैं. उन्होंने अपनी एक्टिंग के साथ-साथ अपनी खूबसूरती का जादू भी फैंस पर चलाया है.

तमन्ना भाटिया (Tamannaah Bhatia) इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वो अपने फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. आए दिन तमन्ना अपनी खूबसूरत अदाओं से फैंस के दिलों में आग लगाती रहती हैं. तमन्ना का हर अंदाज़ उनके चाहने वालों को पसंद है फिर चाहे उनका वेस्टर्न लुक हो या इंडियन. बाहुबली एक्ट्रेस हर लुक को शानदार तरीके से कैरी करती हैं. अपनी खूबसूरती के लिए मशहूर तमन्ना एक बार फिर अपनी बोल्ड तस्वीरों के चलते सुर्खियों में हैं.

इस पिंक थाई-हाई स्लिट शिफॉन गाउन में तमन्ना भाटिया की खूबसूरती से आप भी अपनी नज़रे नहीं हटा पाएंगे. ऑफ शोल्डर गाउन को तमन्ना ने मैसी बन, डायमंड इयररिंग्स और मैचिंग हील्स के साथ कैरी किया था.

न सिर्फ वेस्टर्न लुक बल्कि इंडियन लुक में भी तमन्ना कमाल लगती हैं. इस पाउडर ब्लू सीक्वेंस साड़ी को तमन्ना ने मैचिंग स्लीवलेस ब्लाउज के साथ कैरी किया था. वेट हेयर, परफेक्ट मेकअप और चोकर नेकपीस ने उनके लुक को पूरा किया था.

तमन्ना भाटिया का ये अंदाज देख कर आपके होश ही उड़ जाएंगे. साउथ सेंसेशन पिछले दिनों फैंस को पिलो चैलेंज देती दिखाई दीं. तमन्ना जमीन पर लेटी तकिये पर बेल्ट लगाए हुए एक शानदार पोज दे रही हैं. तमन्ना हमेशा से ही अपने यूनीक स्टाइल स्टेटमेंट के लिए जानी जाती हैं और उनका ये लुक यही दर्शाता है.