Home मनोरंजन Sunny Leone ने सॉन्ग पर एक्टिंग कर फैंस से पूछे सवाल, वीडियो...

Sunny Leone ने सॉन्ग पर एक्टिंग कर फैंस से पूछे सवाल, वीडियो शेयर कर दिया चैलेंज

228
0

बॉलीवुड एक्ट्रेस सनी लियोनी अपने बेबाक अंदाज के लिए जानी जाती हैं। साथ ही वो अपने फैंस के साथ सोशल मीडिया पर अपनी फनी एंड बोल्ड वीडियो और फोटोज फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं, जो इंटरनेट पर तेजी से वायरल होते हैं।

अब उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वो अपने फैंस के लिए एक मजेदार चैलेंज लेकर आई हैं। वीडियो में वो एक सॉन्ग पर एक्टिंग कर रही हैं। साथ ही फैंस से पूछ रही हैं कि ये सॉन्ग कौनसा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि सनी अपनी कार में बैठ कर एक सॉन्ग पर एक्टिंग कर रही हैं और फैंस से पूछ रही हैं कि ये कौनसा गाना है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने कैप्शन लिखा, ‘क्या आप गानों का अनुमान लगा सकते हैं?’ उनके इस वीडियो को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं, वीडियो को अबतक इंस्टाग्राम पर 7 लाख से ज्यादा लोग लाइक कर चुके हैं। साथ ही फैंस कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

हाल ही में उन्होंने एक फोटो शेयर किया था, जिसमें वो एक साइकिल के साथ नजर आ रही हैं। साथ ही वो हर रोज बढ रहे पेट्रोल के दामों को लेकर भी तंज कस रही हैं। वीडियो को इंस्टाग्राम पर शेयर कर उन्होंने लिखा, ‘जब ये अंतत: 100 को पार कर गया…. आपको अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखना होगा।’

बात अगर उनके वर्कफ्रंट की करें तो वो जल्द ही अभिनेत्री विक्रम भट्ट की वेब सीरीज ‘अनामिका’ में नजर आने वाली हैं। इस वेब सीरीज को विक्रम भट्ट और कृष्णा भट्ट के लोनरेंडर प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बनाया जा रहा है। ये वेब सीरीज एम एक्स प्लेयर पर रिलीज की जाएगी। इसके अलावा मनोवैज्ञानिक थ्रिलर ‘शेरो’ में नजर आने वाली हैं। साथ ही वो पीरियड ड्राम फिल्म ‘द बैटल ऑफ भीमा कोरेगांव’ में अहम रोल प्ले करती दिखाई देगी।