Home मनोरंजन इन 5 हसीनाओं ने की दूसरे धर्म में शादी, लेकिन नहीं चल...

इन 5 हसीनाओं ने की दूसरे धर्म में शादी, लेकिन नहीं चल पाया रिश्ता

63
0

मुंबई। बॉलीवुड सेलेब्स पुराने रुढ़िवादी विचारधाराओं को तोड़ते हुए फैंस के सामने कई मिसाल पेश करते नजर आते हैं। इन्हीं में कुछ हसीनाएं ऐसी भी हैं, जिन्होंने दूसरे धर्म में शादी कर एक नया सबब पेश किया। हालांकि, इनका रिश्ता ज्यादा नहीं चल पाया और दोनों की राहें जुदा हो गईं। आइए जानते हैं इन हसीनाओं के बारे में

किरण राव और आमिर खान (Kiran Rao and Aamir Khan)

आमिर खान (Aamir Khan) और किरण राव (Kiran Rao) ने शादी के 15 साल बाद अलग होने का ऐलान कर हर किसी को चौंका दिया है। बीते दिनों जोड़े ने ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी कर आपसी सहमति से अलग होने का ऐलान किया। हालांकि, दोनों तलाक के बाद भी कई मौको पर साथ नजर आए हैं।

अमृता सिंह और सैफ अली खान (Amrita Singh and Saif Ali Khan)

एक्ट्रेस अमृता राव को पहली बार देखकर ही सैफ अली खान अपना दिल हार बैठे थे। इनका रिश्ता शादी के दौरान तक खूब सुर्खियों में रहा। हालांकि, मैरेज के कुछ साल बाद ही रिश्ते ने दम तोड़ दिया। दोनों के साथ में दो बच्चे सारा अली खान (Sara Ali Khan) और इब्राहिम अली खान (Ibrahim Ali Khan) हैं।

हनी ईरानी और जावेद अख्तर (Honey Irani and Javed Akhtar)

जावेद अख्तर की वाइफ शबाना आजमी को तो हर कोई जानता है, लेकिन उससे पहले उन्होंने हनी ईरानी संग शादी रचाई थी। दोनों के दो बच्चे भी हैं। हालांकि, शादी के कुछ साल बाद ही इस रिश्ते ने भी दम तोड़ दिया था।

संगीता बिजलानी और मोहम्मद अजहरुद्दीन (Sangeeta Bijlani And Mohammad Azharuddin)

बॉलीवुड एक्ट्रेस संगीता बिजलानी और मोहम्मद अजहरुद्दीन के रिश्ते के बारे में हर कोई जानता है। संगीता, अजहरुद्दीन को देख उनपर दिल हार बैठी थीं। मामला शादी तक भी पहुंचा, लेकिन कुछ साल बाद ही दोनों के बीच खूब लड़ाइयां होने लग गईं, और इस जोड़े ने अलग होना ही बेहतर समझा।

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान (Malaika Arora-Arbaaz Khan)

मलाइका अरोड़ा ने खान परिवार में शादी कर फैंस को चौंका दिया था। एक्ट्रेस पति अरबाज संग मिलकर फैंस को कपल गोल देती देखी जाती थीं। हालांकि, कुछ साल बाद ही कपल के बीच मतभेद की खबरें सामने आने लगी। शादी के 19 साल बाद तलाक लेकर इस जोड़े ने हर किसी को हैरान कर दिया था। मलाइका का अरबाज संग एक बेटा भी है। जिसके साथ एक्ट्रेस अक्सर टाइम स्पैंड करती देखी जाती हैं।