Home छत्तीसगढ़ भिलाई स्टील प्लांट में मिली व्यक्ति लाश, 2 दिनों से था गायब

भिलाई स्टील प्लांट में मिली व्यक्ति लाश, 2 दिनों से था गायब

47
0

दुर्ग जिले के भिलाई स्टील प्लांट के एसएमएस-2 के कास्टर-6 में एक कर्मचारी का शव मिला है। कर्मचारी की पहचान जगत राम उईके के रूप में की गई। जगत राम दो दिनों से गायब था। फिलहाल पुलिस पूरे मामले को लेकर जांच में जुट गई है। सीएसपी राकेश जोशी ने बताया कि मामले की जांच हत्या और सुसाइड एंगल दोनों तरह से की जा रही है। हमारी टीम मंगलवार से खोजबीन में लगी हुई थी। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हत्या या खुदकुशी,

सीआईएसएफ के सूत्रों की माने तो बुधवार की शाम को तकरीबन 4 बजे के आसपास एसएमएस-2 के कास्टर-6 में एक केबिन है। इसकी ऊंचाई तकरीबन 30 फीट के आसपास है। केबिन में मेंटिनैंस के लिए बीच-बीच में कर्मचारी आते-जाते हैं। बुधवार को भी एक कर्मचारी वहां पर गया, तो उसे बदबू आई। सीआईएसएफ और पुलिस की टीम पहले ही जगत राम की खोजबीन में लगी हुई थी। शव का पंचनामा करके पीएम के लिए भेजा गया। इस मामले में पुलिस की फॉरेंसिक टीम व अधिकारी जांच में जुटे हैं।

मृतक का लास्ट लोकेशन प्लांट में दिखाछावनी पुलिस ने सोमवार देर रात 53 साल के बीएसपी कर्मी जगत राम उइके की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की थी। कर्मी सोमवार शाम 4 बजे से रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था। मंगलवार रात करीब 9 बजे उसकी कार प्लांट के अंदर खड़ी मिली। मामला दर्ज उसके मोबाइल की आखिरी लोकेशन भी प्लांट के अंदर बता रही थी। लेकिन रात 10.45 बजे तक उसका पता नही चल पाया था। आज सुबह डॉग स्क्वाड की मदद से उसकी तलाश की गई।सोमवार को हाफ-डे लिया था।

मृतक जगत राम ने सोमवार सुबह करीब 11.30 बजे हाफ डे कि अनुमति लेकर घर चला गया था। इसके बाद वह अपने बच्चों के साथ खुद की शादी के लिए लड़की देखने गया। दोपहर करीब 3.30 बजे उसके अपने बच्चों की घर पर छोड़ा। परिचित से मिलकर घर लौटने का बोल कर चला गया। इसके बाद वह सोने चांदी के जेवर लेकर प्लांट के अंदर चला गया। इसके बाद घर नहीं लौटा। इस पूरे घटना क्रम की पुलिस जांच कर रही है।