Home मनोरंजन Aashika Bhatia-Jannat Zubair सहित 8 TV चाइल्ड स्टार्स के खूब ठाठ, कोई...

Aashika Bhatia-Jannat Zubair सहित 8 TV चाइल्ड स्टार्स के खूब ठाठ, कोई आलीशान घर तो कोई महंगी कारों का मालिक

423
0

टीवी जगत के मशहूर सितारे अपनी चमक धमक को लेकर बॉलीवुड सितारों से पीछे नहीं हैं। जी हां जितनी चमक धमक छोटे पर्दे पर दिखाते हैं, उतनी ही लग्जरी लाइफ वह असल जिंदगी में भी जीते हैं। फिर चाहे आलिशान बंगले को लेकर हो या फिर महंगी कारों के कलेक्शन की बात। टीवी जगत के युवा ब्रिगेड भी इसमें पीछे नहीं हैं। अशनूर कौर से लेकर आशिका भाटिया तक छोटे पर्दे पर धमाल मचाने वाली ये अभिनेत्रियां अपने हर शौक को पूरा करने में कामयाब हुई हैं। इनमें से कुछ सितारों ने अपने लिए आलीशान घर खरीदा है तो कुछ ने महंगी कार को खरीद सपने को साकार किया है। ऐसे में आइए टीवी जगते के युवा सेलेब्स पर एक नजर डालते हैं, जो आलीशान घर और महंगी कारों के मालिक हैं।

जन्नत जुबैर

कलर्स टीवी पर प्रसारित होने वाला शो ‘तू आशिकी’ में अपने अभिनय का जादू बिखेरने वाली जन्नत जुबैर सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में रहती हैं। अभिनेत्री के 19वें जन्मदिन पर उनके पिता ने उन्हें ड्रीम कार जैगवार गिफ्ट किया था, जिसकी कीमत करीब 1 करोड़ रुपये से भी ज्यादा है। इसके लिए अभिनेत्री ने अपने माता पिता को धन्यवाद किया था। अभिनेत्री की मुस्कुराहट से आप उनकी खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं।

आशिका भाटिया

महज 21 साल की उम्र में ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ फेमस एक्ट्रेस आशिका भाटिया एक कार की मालकिन हैं। अप्रैल में अभिनेत्री ने कार के साथ सोशल मीडिया पर खुशखबरी साझा किया और अपनी सफलता ता श्रेय उसे दिया। अभिनेत्री ने कार के साथ फोटो शेयर कर लिखा आखिरकार मेरी नई बेबी…इतनी खुश….सालों तक मेरा साथ देने के लिए धन्यवाद।

मीरा देवस्थले

‘उड़ान’ और ‘विद्या’ जैसे टीवी शो से घर-घर में अपनी पहचान बनाने वाली एक्ट्रेस मीरा देवस्थले ने अपने सपने को सच कर दिखाया है। इस साल की शुरुआत में अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपनी मां के साथ नए घर में प्रवेश करते हुए फोटो शेयर किया था। अभिनेत्री ने अपार्टमेंट की बालकनी से भी कुछ फोटोज शेयर किया था, जिसमें वह काफी खुश नजर आ रही थी। अभिनेत्री ने बताया कि ‘6 साल पहले मैंने अपनी डायरी में लिखा था कि मेरा मुंबई में एक शानदार घर होगा और आज यह सपना सच हो गया है’। मीरा ने फोटो शेयर कर बताया कि मैं शब्दों से जाहिर नहीं कर सकती कि इस दौरान मैं कितनी खुश हूं।

पलक सिंधवानी

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में भिड़े की बेटी सोनू का रोल निभाने वाली एक्ट्रेस पलक सिंधवानी से तो आप सब वाकिफ होंगे। पिता के जन्मदिन पर पलक ने पिता को गिफ्ट देने के लिए ब्रांड न्यू हुंडाय की नई गाड़ी खरीदी थी। अभिनेत्री ने कार के साथ फोटो शेयर कर लिखा था कि, ‘मैं पापा की खुशी और मां के भावुक शब्दों को बयां नहीं कर सकती, क्योंकि यह हमारे परिवार की पहली कार है’। ‘महंगी नहीं है लेकिन निश्चित तौर पर हमारे लिए बेहद कीमती है’। माता-पिता के साथ आप पलक के चेहरे पर मुस्कुराहट देख उनकी खुशी का अंदाजा लगा सकते हैं।

अशनूर कौर

साल 2009 में झांसी की रानी से अपने करियर की शुरुआत करने वाली पटियाला बेब्स फेमस एक्ट्रेस अशनूर कौर आज किसी परिचय की मोहताज नहीं हैं। अपने दमदार अभिनय और दिलकश अदाओं से अभिनेत्री टीवी जगत में अपना सिक्का जमाने में कामयाब हुई हैं। अभिनेत्री ने हाल ही में सोशल मीडिया पर अपने नए घर की फोटोज शेयर किया था। फोटो शेयर कर अशनूर ने बताया था कि उन्होंने अपना नया घर बनाने का सपना पूरा किया।

कनिका मान

‘गुड्डन तुमसे ना हो पाएगा’ एक्ट्रेस कनिका मान टीवी जगत की खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार हैं। अभिनेत्री अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ पर्सनल लाइफ को लकर भी काफी चर्चा में बनी रहती हैं। कुछ दिन पहलेअभिनेत्री ने निशांत सिंह के साथ अपनी नई कार का फोटो शेयर किया था। ये फोटो शेयर करते हुए निशांत ने अभिनेत्री को उनकी नई कार के लिए बधाई दी थी।

मोहसिन खान

‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में मोहसिन खान कार्तिक के किरदार में दर्शकों के दिलों में अपनी छाप छोड़ने में कामयाब हुए हैं। अभिनेता ने साल के शुरुआती दिनों में अपने लिए नया घर खरीदा था, मोहसिन ने सोशल मीडिया पर इस घर की तस्वीर साझा करते हुए लिखा था, नए घर से देखें!! अल्लाहुम्मा बारिक।

सिद्धार्थ निगम

टीवी जगत के साथ फिल्म इंडस्ट्री में भी सिद्धार्थ निगम काफी पॉपुलर हैं। अभिनेता आमिर खान की फिल्म धूम 3 में बाल कलाकार के रूप में नजर आए थे। सिद्धार्थ ने कुछ दिन पहले अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर नई कार के साथ फोटो शेयर किया था। इस पोस्ट के साथ अभिनेता ने भावुक कर देने वाला नोट लिखा था। अभिनेता ने लिखा कि ‘मैं धन्य महसूस करता हूं, क्योंकि एक बार मैंने अपने परिवार के साथ नई गाड़ी खरीदने का सपना देखा और आज अपने इस सपने को पूरा किया’।