Home देश PNB ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 30 सितंबर तक लोन पर नहीं लगेगी...

PNB ग्राहकों के लिए खुशखबरी, 30 सितंबर तक लोन पर नहीं लगेगी प्रोसेसिंग फीस, डॉक्युमेंटेशन चार्ज भी पूरी तरह माफ

49
0

पंजाब नेशनल बैंक (PNB) ग्राहकों के लिए बड़ी खुशखबरी है. पंजाब नेशनल बैंक 75वें स्वतंत्रता के मौके पर अपने ग्राहकों के लिए खास ऑफर की पेशकश कर रहा है. Punjab National Bank ने 30 सितंबर 2021 तक ग्राहकों से होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज पूरी तरह माफ करने का फैसला लिया है. यानी कि आपको 30 सितंबर तक होम लोन पर प्रोसेसिंग फीस और डॉक्युमेंटेशन चार्ज नहीं देने होंगे.

PNB 6.80% पर दे रहा होम लोन
PNB इससे पहले तक होम लोन का 0.50 फीसदी प्रोसेसिंग और डॉक्युमेंटेशन चार्ज के रूप में लेता था. लेकिन अब यह पूरी तरह फ्री रहेगी. बता दें कि PNB अपने ग्राहकों को 6.80% पर होम लोन दे रहा है. आपको बता दें कि जब कोई बैंक होम लोन देता है, तब ग्राहक को इसके लिए प्रोसेसिंग फीस देनी होती है और इसका भुगतान एक ही बार किया जाता है.

SBI ग्राहकों पर ऑफर्स की बारिश
बता दें कि देश के सबसे बड़े बैंक भारतीय स्टेट बैंक (SBI) ने भी अपने रिटेल ग्राहकों के लिए खुदरा ऋण और जमा पर अनेक ऑफर्स की बारिश (State Bank Of India Offers) कर दी है. SBI भी अपने ग्राहकों को होम लोन (Home loan) पर प्रोसेसिंग फीस (Processing Fee) माफ कर दी है. इसके अलावा बैंक ने सभी चैनलों पर अपने कार लोन ग्राहकों के लिए प्रोसेसिंग फीस पर 100 प्रतिशत छूट की घोषणा की है. ग्राहक अपने कार लोन के लिए 90 फीसदी तक ऑन-रोड फाइनेंसिंग की सुविधा का लाभ उठा सकते हैं. इसके अलावा, एसबीआई अन्य रियायती ब्याज दरों के साथ सामने आया.