Home खेल टीम में हुई कोरोना की एंट्री, अमेरिका बनाम आयरलैंड वनडे सीरीज रद्द

टीम में हुई कोरोना की एंट्री, अमेरिका बनाम आयरलैंड वनडे सीरीज रद्द

62
0

कोरोना वायरस (Coronavirus) ने एक बार फिर से खेलों की गति को धीमा कर दिया है. मामले बढ़ने से जहां इंग्लिश प्रीमियर फुटबॉल लीग के कई मैच रद्द हो गए हैं, वहीं क्रिकेट पर भी अब इसका असर दिखने लगा हैं. कोरोना के बढ़त‍े मामलों के बीच अमेरिका और आयरलैंड (USA vs Ireland) के बीच सीमित ओवरों की क्रिकेट सीरीज के वनडे मैच रद्द कर दिये गए हैं.

आयरलैंड टीम के सहयोगी स्टाफ के 2 सदस्य पॉजिटिव पाये गए थे. इसके अलावा खिलाड़ियों के साथियों में भी संक्रमण के मामले मिले थे जिनमें से आयरलैंड के दो क्रिकेटर करीबी संपर्क में थे. सभी खिलाड़ियों की जांच रिपोर्ट हालांकि नेगेटिव आई है. 3 मैचों की सीरीज का पहला मैच रद्द किया जा चुका था.

अंपायरिंग टीम में भी मिले थे कोरोना के मामले

दूसरे वनडे को एक दिन के लिये स्थगित कर दिया गया था, क्‍योंकि अंपायरिंग टीम और अमेरिकी टीम के सदस्यों में कुछ पॉजिटिव मामले पाये गए है. एक संयुक्त बयान में अमेरिकी क्रिकेट और क्रिकेट आयरलैंड ने कहा कि कोरोना संक्रमण के बढ़ते मामलों के कारण दोनों बोर्ड ने बाकी दो मैच रद्द करने का फैसला किया है.

दोनों टीमों के बीच टी20 सीरीज 1- 1 से ड्रॉ रही थी. कोरोना ने ऑस्‍ट्रेलिया और इंग्‍लैंड के बीच चल रही एशेज सीरीज को भी थोड़ा बहुत प्रभावित किया. मैच के दौरान इंग्लिश खेमे में कोरोना के मामले सामने आए थे. जिसके बाद दोनों टीमों के खिलाडि़यों का कोविड टेस्‍ट हुआ. हालांकि रिपोर्ट नेगेटिव आई और कोरोना संक्रमित सदस्‍यों को आइसोलेशन में रखा गया है.