Home प्रदेश MP Politics: CM शिवराज ने की कांग्रेस के अंत की बात ;...

MP Politics: CM शिवराज ने की कांग्रेस के अंत की बात ; कमलाथ ने बताई अपनी इच्छा,

28
0

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) में विधानसभा चुनाव (Assembly Election) नजदीक आते ही नेताओं के बयानों में तल्खी बढ़ती जा रही है.

अब मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान (Shivraj Singh Chouhan) के एक बयान ने मध्य प्रदेश की राजनीति में उफान ला दिया है. पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ (Kamal Nath) ने आरोप लगाया है कि सीएम शिवराज सिंह चौहान उनका अंत करना चाहते हैं. इस पर कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर एक भावुक पोस्ट भी लिखी है.

कमलनाथ ने ट्वीटर पर क्या लिखा “शिवराज सिंह चौहान सुना है आपने छिंदवाड़ा में कहा कि आप मेरा अंत करना चाहते हैं. अंत तो एक दिन सबका होना है. कोई अमर होकर नहीं आया है, लेकिन मेरी तो एक ही इच्छा है कि जिस छिंदवाड़ा की पवित्र भूमि की मैं पिछले 44 साल से सेवा कर रहा हूं और जिस मध्य प्रदेश की माटी ने मुझे सेवा करने का मौका दिया है, उसी की सेवा में अपना जीवन अर्पित कर दूं. मैं आपकी इस दुर्भावना का बुरा नहीं मानता. महात्मा गांधी की कांग्रेस पार्टी ने मुझे यही संस्कार दिए हैं, लेकिन छिंदवाड़ा और मध्य प्रदेश का बच्चा-बच्चा जानता है कि खरीद-फरोख्त की सत्ता ने आपको मदांध कर दिया है. विनाश काले विपरीत बुद्धि. ईश्वर आपको दीर्घायु दे और सद्बुद्धि भी.”

गृह मंत्री 25 मार्च आएंगे छिंदवाड़ा

बता दें कि छिंदवाड़ा में गृहमंत्री अमित शाह की भव्य रैली की तैयारियों के लिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान वहां दौरे पर गए थे. इस दौरान उन्होंने कार्यकर्ताओं की बैठक लेते हुए अमित शाह के कार्यक्रम में बड़ी भीड़ जुटाने की बात कही थी. इसी दौरान सीएम शिवराज सिंह चौहान यह भी कह गए “हमें यहां से कमलनाथ का राजनीतिक अंत करना है.” गौरतलब है कि केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह 25 मार्च को छिंदवाड़ा का दौरा करने वाले हैं. बीजेपी की प्लानिंग इस बार कमलनाथ को उनके गढ़ में मात देने की है.