Home समाचार Atique Ahmed Live ; थोड़ी देर में कोर्ट पहुंचेगा अतीक, सुरक्षा के...

Atique Ahmed Live ; थोड़ी देर में कोर्ट पहुंचेगा अतीक, सुरक्षा के बीच होगी पेशी, आज आएगा फैसला!

42
0

प्रयागराज. उमेश पाल अपहरण मामले में आज प्रयागराज का MP-MLA कोर्ट फैसला सुनाएगा. इसको लेकर अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की सुबह 11 बजे के करीब कोर्ट में पेशी होगी.

दोपहर साढ़े 12 बजे तक कोर्ट में फैसला सुनाया जाएगा. फैसला सुनाने के लिए न्यायाधीश दिनेश चंद्र भी कोर्ट पहुंच गए हैं. अतीक और उसके भाई की पेशी के लिए सुरक्षा की कड़ी व्यवस्था की गई है. चप्पे-चप्पे पर पुलिस बल की तैनाती की गई है. कोर्ट को छावनी में तब्दील कर दिया गया है. वहीं उमेश पाल की पत्नी ने मीडिया से बातचीत करते हुए मांग किया कि अतीक अहमद को कोर्ट फांसी की सजा सुनाए.

बता दें कि एमपी-एमएलए कोर्ट द्वारा फैसले को सुरक्षित रख लिया गया है. इसी मामले को लेकर अतीक अहमद को गुजरात के साबरमती जेल से प्रयागराज लाया गया. वहीं उसके भाई अशरफ को बरेली सेंट्रल जेल से प्रयागराज लाया गया. दोनों भाइयों को नैनी जेल के हाई सिक्योरिटी बैरक में रखा गया है. अतीक अहमद को आज एमपी-एमएलए कोर्ट में पेश किया जाएगा, जहां पर अदालत उमेश पास अरपहरण केस में फैसला सुनाएगी.

आरोप है कि साल 2006 में 28 फरवरी को बसपा विधायक राजू पाल की हत्या के मामले में गवाह उमेश पाल को पूर्व सांसगस अतीक अहमद, उसका भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ अपने साथियों के साथ अपहरण कर अपने कार्यालय में ले गए थे. उमेश पाल ने अतीक अहमद सहित पांच लोगों के खिलाफ केस दर्ज करवाया था.

इस मामले में मुख्य आरोपी पूर्व सांसद अतीक अहमद, उसका भाई पूर्व विधा.क खालिद अजीम और फरहान जेल में बंद हैं. जबकि दिनेश पासी, खान सौलत हनीफ, जावेद उर्फ बज्जू, आबिद, इसरार, आशिक उर्फ मल्ली और एजाज अख्तर जमानत पर बाहर हैं. इस मामले में दोषी पाए जाने पर अतीक को उम्रकैद हो सकती है.