Home छत्तीसगढ़ चुनाव से पहले गृह मंत्री अमित शाह आएंगे दुर्ग, बीजेपी नेताओं ने...

चुनाव से पहले गृह मंत्री अमित शाह आएंगे दुर्ग, बीजेपी नेताओं ने शुरू की तैयारी, जानें- क्या है प्लान

35
0

Durg Amit shah: छत्तीसगढ़ में 2023 विधानसभा चुनाव( 2023 Assembly Elections) को कुछ ही महीने बचे हुए हैं. ऐसे में अब छत्तीसगढ़(Chhattisgarh) में केंद्रीय नेताओं का आना शुरू हो गया है.

इस तरह कहा जाए कि विधानसभा की तैयारियों में केंद्रीय नेता छत्तीसगढ़ के चुनावी मैदान में उतर चुके हैं. इसी कड़ी में भारत( India) के केंद्रीय मंत्री अमित शाह(Amit shah) 22 जून को छत्तीसगढ़ के दुर्ग(Durg) आएंगे. भारतीय जनता पार्टी(BJP) के द्वारा पूरे देश भर में विशेष जनसंपर्क अभियान(Special Public Relations Campaign) चलाया जा रहा है. उसी कड़ी में अमित शाह दुर्ग आ रहे हैं. अमित शाह के दुर्ग में होने वाले सभा को लेकर भाजपा नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी है. तैयारियों को लेकर भाजपा के दुर्ग संभाग(Durg Division) के सभी बड़े नेता अमित शाह के दौरे को लेकर बैठक की और अमित शाह के दौरे को सफल बनाने के लिए सभी नेताओं को जिम्मेदारियां सौंपी गई है.

22 जून को अमित शाह दुर्गा आएंगे, सभा को करेंगे संबोधित
मोदी सरकार के 9 साल पूरा होने पर भारतीय जनता पार्टी के द्वारा विशेष जनसंपर्क अभियान को लेकर देशभर में 51 बड़ी रैलियां होनी है. इन जनसभाओं के लिए केंद्रीय नेतृत्व ने केंद्र सरकार के विभिन्न मंत्री जा रहे है. इसी कड़ी में देश के केंद्रीय गृहमंत्री एवं सहकारिता मंत्री अमित शाह 22 जून को दुर्ग आकर बड़ी जन सभा को संबोधित करेंगे. इस जनसभा को लेकर दुर्ग जिला भाजपा कार्यालय में संभाग स्तरीय बैठक की गई.

भाजपा नेताओं ने कहा अमित शाह के जनसभा को ऐतिहासिक बनाएंगे
बैठक को संबोधित करते हुए दुर्ग संभाग प्रभारी भूपेंद्र सवन्नी ने कहा कि देश के गृह मंत्री अमित शाह की बैठक को सफल बनाने के लिए निर्धारित रूपरेखा के अनुरूप हम सभी को इसमें जुटना होगा. भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं के लिए कोई भी कार्य असंभव नहीं है. अमित शाह की संभाग स्तरीय जनसभा को ऐतिहासिक बनाने में सभी वरिष्ठ कार्यकर्ता तन मन धन से युद्धस्तर पर जुटकर सहयोग करें.

जानिए राज्यसभा सांसद और दुर्ग सांसद ने क्या कहा
राज्यसभा सांसद सरोज पांडेय ने कहा कि विधानसभा चुनाव अब ज्यादा दिन दूर नहीं है. विधानसभा लोकसभा के चुनाव चार महीने के अंतराल में होने है उस दृष्टिकोण से यह सभा बहुत महत्वपूर्ण है. इस सभा से दुर्ग संभाग में भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह का संचार होगा. दुर्ग लोकसभा सांसद विजय बघेल ने इस अवसर पर कहा कि प्रदेश में सर्वाधिक मतों से जीतने वाली सीट दुर्ग लोकसभा है और सौभाग्य का विषय है कि अमित शाह का आगमन हमारे दुर्ग लोकसभा क्षेत्र में हो रहा है. ऐसे में सबसे बड़ा दायित्व हमारे दुर्ग लोकसभा के कार्यकर्ताओं का है कि अमित शाह के सभा को सफल बनाने में हम सभी जुटें. सांसद विजय बघेल ने उपस्थित संगठन के नेताओं को विश्वास दिलाया कि सबसे अधिक संख्या में दुर्ग लोकसभा के कार्यकर्ता और आमजन इस सभा में शामिल होंगे.

भाजपा नेता अमित शाह के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटे
जिला भाजपा अध्यक्ष जितेन्द्र वर्मा ने कहा कि अमित शाह की जनसभा के लिए छत्तीसगढ़ में केवल दुर्ग को चुना गया है. इस प्रकार दुर्ग जिले को इस सभा के आयोजन का अवसर प्राप्त हो रहा है. दुर्ग जिले के हर कार्यकर्ता का सपना है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और राजनीति के चाणक्य अमित शाह का आगमन हमारे जिले में हो. दुर्ग जिले के कार्यकर्ताओं के लिए एक स्वर्णिम पल होगा जब भी प्रत्यक्ष रूप से अमित शाह को सुनेंगे. जिला भाजपा अध्यक्ष जितेंद्र वर्मा ने बैठक में मौजूद नेताओं को भरोसा दिलाया कि दुर्ग जिला भाजपा के पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता जनसभा को व्यवस्थित रूप से संपन्न कराने में अपना सर्वश्रेष्ठ योगदान देंगे.