Home मनोरंजन भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey मौत मामले में आरोपी समर सिंह को मिलेगी...

भोजपुरी एक्ट्रेस Akanksha Dubey मौत मामले में आरोपी समर सिंह को मिलेगी बेल या होगी जेल? जमानत याचिका पर आज है सुनवाई

122
0

Akanksha Dubey Suicide Case : भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे (Aakanksha Dubey) की वाराणसी के एक होटल में संदिग्ध परिस्थितियों में शव मिला था. वहीं एक्ट्रेस की मौत मामले में मंगलवार, 18 जुलाई को इलाहाबाद हाईकोर्ट में सुनवाई होगी जिसमें आरोपी सिंगर समर सिंह की जमानत अर्जी को लेकर फैसला हो सकता है.

मामले की सुनवाई जस्टिस समीर जैन की सिंगल बेंच करेगी. बता दें कि समर सिंह एक्ट्रेस की मौत मामले में आरोपी है और काफी समय से सलाखों के पीछे हैं

वाराणसी में मिला ता एक्ट्रेस का शव
वाराणसी के सारनाथ इलाके के एक होटल में 26 मार्च को संदिग्ध हालत में भोजपुरी एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे का शव मिला था. आकांक्षा अपनी फिल्म ‘लायक हूं मैं नालायक नहीं’ की शूटिंग के लिए वाराणसी गई हुई थीं. एक्ट्रेस के कमरे से पुलिस को कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ था.

सिंगर समर सिंह पर लगा आरोप

इस मामले में सिंगर समर सिंह पर कई गंभीर आरोप लगे हैं. समर सिंह पर एक्ट्रेस आकांक्षा दुबे को खुदकुशी के लिए उकसाने का आरोप है. भोजपुरी अभिनेत्री की खुदकुशी के बाद से ही पुलिस समर सिंह की तलाश में जुट गई थी. कई जगह छापेमारी के बाद पुलिस ने समर सिंह को गाजियाबाद से गिरफ्तार किया था.

एक्ट्रेस की सुपरहिट फिल्में
भोजपुरी अभिनेत्री आकांक्षा दुबे कई सुपरहिट फिल्मों में काम कर चुकी हैं. अभिनेत्री ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 17 साल की उम्र में ही कर दी थी. लेकिन, अपने करियर के शुरुआत के दिनों में ही एक्ट्रेस सफलता न मिलने के चलते डिप्रेशन में आ गईं थीं. इसके बाद एक्ट्रेस ने खुद को समय दिया और एक बार फिर फिल्मी दुनिया में एंट्री मारी. आकांक्षा दुबे ने मेरी जंग मेरा फैसला, मुझसे शादी करोगी, वीरों के वीर, फाइटर किंग, कसम पैदा करने वाले की 2 जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है.