Home मनोरंजन Nitin Desai Suicide: आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या,...

Nitin Desai Suicide: आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, सदमे में पूरी इंडस्ट्री|

124
0

Nitin Desai Suicide: बॉलीवुड के मशहूर आर्ट डायरेक्टर नितिन देसाई (Nitin Desai Death) अब इस दुनिया को अलविदा कह चुके हैं।नितिन देसाई ने बुधवार सुबह फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है।

नितिन देसाई की मौत की खबर सुनकर पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री सदमे में आ गए हैं। नितिन इंडस्ट्री के जाने-माने आर्ट डायरेक्ट हैं, जो कई बड़ी फिल्म के सेट डिजाइन कर चुके हैं। 58 साल के नितिन देसाई ने आत्महत्या कर अपनी जिंदगी समाप्त कर ली है। सुबह-सुबह इस खबर को सुनकर हर कोई दंग रह गया है। नितिन ने कर्जत के एनडी स्टूडियो में फांसी लगा ली है। उनकी आत्महत्या की कई वजहें सामने आ रही हैं, हालांकि अभी तक पुलिस की तरह से आत्महत्या की वजह सामने नहीं आई है।

इस वजह से हुई नितिन देसाई की मौत

नितिन देसाई को 9 फिल्मफेयर अवॉर्ड और 4 नेशनल अवॉर्ड मिल चुके हैं। सलमान खान से लेकर कई बड़े सितारों की फिल्मों के सेट डिजाइन कर चुके हैं। इस बीच उनकी मौत की खबर आने के बाद तरह-तरह की बातें बनना भी शुरू हो गई हैं, कई लोगों का मानना है कि भारी कर्जे की वजह से नितिन ने अपनी जान ले ली है। बीते कई दिनों से वह इस बात को लेकर परेशान थे। नितिन देसाई पर इसी साल कई लोगों ने धोखाधड़ी का भी आरोप लगाया था। अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है।