Home मनोरंजन Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला के खून से सने कपड़े पहनकर लोगों...

Sidhu Moosewala : सिद्धू मूसेवाला के खून से सने कपड़े पहनकर लोगों के बीच जाएंगे पिता बलकौर सिंह, जानिए क्या है वजह

49
0

Punjab : दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला के पिता का बड़ा बयान सामने आया है. रविवार को गांव मूसा में सिद्धू के प्रशंसकों को संबोधित करते हुए मूसेवाला के पिता बलकौर सिंह का कहना है कि उनका सरकार से भरोसा अब उठ चुका है.

अगर उनके बेटे की हत्या के मामले में इंसाफ नहीं मिला तो वो अपने बेटे के खून से सने हुए कपड़े पहनकर कोर्ट और लोगों के बीच जाएंगे. ताकि उनके बेटे को इंसाफ मिल सके.

‘ब्रांडेड कपड़े पहनकर पहुंचता है गैंगस्टर’
वहीं सिद्धू के पिता ने मूसेवाला के प्रशंसकों को संबोधित करते हुए आगे कहा कि इंसाफ कहां है. आज भी गैंगस्टर सरेआम अदालत में पेशी भुगतने के लिए ब्लैक कलर का चश्मा लगाकर पहुंच रहा है. उन्होंने कहा कि आपने भी देखा होगा कि करोड़ो रुपए की हेरोइन के मामले में जब लॉरेंस बिश्नोई को पेशी पर ले जाया जा रहा था तो वो ब्लैक कलर का चश्मा और ब्रांडेड कपड़े पहने हुए दिखाई दिया था. उन्होंने कहा कि ऐसा सब सरकार और पुलिस अधिकारियों और राजनेताओं की मिलीभगत की वजह से हो रहा है.

‘सिद्धू ने पिता ने पुलिस अधिकारियों पर लगाए गंभीर आरोप’
सिद्धू के बलकौर सिंह ने पुलिस अधिकारियों पर आरोप लगाते हुए कहा कि गैंगस्टरों से पैसा लेकर उन्होंने अपने बच्चों को विदेशों में सेटल किया हुआ है. वहीं उन्होंने सरकार पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि जब उनका बेटा हथियारों पर कोई गाना गाता था तो उसके खिलाफ फोरन मुकदमा दर्ज हो जाता था. लेकिन आजकल कुछ गायक गैंगस्टरों को प्रमोट करने के लिए हथियार वाले गाने गा रहे है, उनपर कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही.

‘सिद्धू के पिता ने सिलवाया कुर्ता’
आपको बता दें कि सिद्धू के पिता ने एक ऐसा कुर्ता सिलवाया है. जिसके ऊपर उनके बेटे सिद्धू के हत्या के स्थान और उनकी हवेली की तस्वीरें छपी हुई है. इसके साथ ही जस्टिस फॉर सिद्धू मूसेवाला भी लिखा हुआ है. बलकौर सिंह के इस कुर्ते पर सिद्धू के जन्म की तारीख से लेकर उनके हत्या तक की तारीख लिखी हुई है.