Home खेल IND vs PAK Weather: भारत-पाक मैच में बारिश फिर खराब करेगी खेली?...

IND vs PAK Weather: भारत-पाक मैच में बारिश फिर खराब करेगी खेली? जानें क्या है कोलंबो का लेटेस्ट मौसम अपडेट…

52
0

IND vs PAK Weather Update And Report: एशिया कप 2023 में आज एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की टीमें आमने-सामने होंगी. इस बार दोनों के बीच सुपर-4 का मुकाबला खेला जाएगा. इससे पहले हुए ग्रुप स्टेज के मैच में बारिश ने खलल और पैदा की थी और मुकाबला रद्द हो गया था.

इस बार दोनों टीमें कोलंबो के आर. प्रेमदासा स्टेडियम में एक दूसरे के आमने-सामने उतरेंगी. इससे पहले दोनों के बीच पल्लेकल में मैच हुआ था. हालांकि इस बार भी बारिश खेल खराब कर सकती है.

क्या कहता है कोलंबो का मौसम?

वेदर डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, कोलंबो में 80-90 प्रतिशत तक भारी बारिश की संभावना है. सुबह के वक़्त 100 प्रतिशत यानी बारिश होना करीब-करीब तय है. बारिश के साथ-साथ थंडर स्टॉर्म की भी संभावना है. दिन आगे बढ़ने के साथ बारिश कम होने के चांस हैं, लेकिन मैच के वक़्त फिर करीब 80 प्रतिशत बारिश के आसार हैं. मैच शुरू होने के वक़्त करीब 15-20 किमी प्रति घंट की रफ्तार से हवा भी चल सकती है. वहीं आर्द्रता 90 प्रतिशत के आसपास होगी. ऐसे में यही कहा जा सकता है कि एक बार फिर फैंस के हाथ निराशा लग सकती है.

मैच के लिए तय हुए रिजर्व डे पर भी भारी बारिश की आशंका

बता दें कि एशियन क्रिकेट काउंसिल की ओर से कहा गया है कि भारत-पाक के बीच होने वाले मैच के लिए रिजर्व डे रखा गया है. एसीसी के मुताबिक, अगर तय दिन में बारिश आती है, तो रिजर्व डे पर मैच वहीं से शुरू होगा, जहां से पिछले दिन रोका गया था. हालांकि रिजर्व डे पर भी थंडर स्टॉर्म के साथ करीब 80-90 बारिश की आशंका जताई जा रही है.

बता दें कि एशिया कप के सुपर-4 चरण में भारत-पाक इकलौता ऐसा मैच है, जिसके लिए रिजर्व डे रखा गया है. रिजर्व डे अगले दिन यानी सोमवार (11 सितंबर) को होगा. अब देखना दिलचस्प होगा कि क्या फैंस इस बार भारत-पाक मैच का लुत्फ उठा पाते हैं या नहीं.