Home मनोरंजन Pushpa 2 OTT Release: पुष्पा 2 ने किया ओटीटी प्लेटफार्म का ऐलान…

Pushpa 2 OTT Release: पुष्पा 2 ने किया ओटीटी प्लेटफार्म का ऐलान…

36
0

Pushpa 2 OTT Rights: साउथ के सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा 2 का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसके पहले पार्ट की सक्सेस के बाद से दूसरे पार्ट पर फैंस की नजरें टिकी हुई हैं.

पुष्पा 2 सिनेमाघरों पर 15 अगस्त को रिलीज होने वाली है. इस फिल्म को लेकर बज लंबे समय से बना हुआ है. मेकर्स सोशल मीडिया पर फिल्म को लेकर कुछ ना कुछ शेयर करते रहते हैं जिसकी वजह से फिल्म चर्चा में बनी रहती है. अब फिल्म के ओटीटी राइट्स का ऐलान कर दिया गया है. ये पहली बार हुआ है कि किसी ओटीटी प्लेटफॉर्म ने फिल्म की रिलीज से पहले ही उनके ओटीटी राइट्स की जानकारी सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है.

हाल ही में नेटफ्लिक्स में कहीं और फिल्म को लेकर भी जानकारी साझा की है. पुष्पा 2 अगर आप थिएटर पर नहीं देख पाते हैं तो इसे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज के कुछ समय बाद नेटफ्लिक्स पर देखा जा सकता है.

नेटफ्लिक्स पर होगी रिलीज

रिलीज के बाद अल्लू अर्जुन की पुष्पा 2 नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी. नेटफ्लिक्स ने सोशल मीडिया पर फिल्म का पोस्टर शेयर करके इस बात की अनाउंसमेंट भी कर दी है. नेटफ्लिक्स ने पोस्टर शेयर करते हुए लिखा-‘पुष्पा छुपकर बाहर आने वाली है और वो राज करने आ रहा है. पुष्पा 2 थिएटर में रिलीज होने के बाद नेटफ्लिक्स पर तमिल, तेलूगु, हिंदी, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी’.

पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन ने जीता था नेशनल अवॉर्ड

पुष्पा: द राइज के लिए अल्लू अर्जुन को बेस्ट एक्टर कैटेगरी में नेशनल अवॉर्ड से नवाजा गया था. वो पहले तेलुगू एक्टर हैं जिन्हें नेशनल अवॉर्ड मिला था. पुष्पा के लिए नेशनल अवॉर्ड मिलने के बाद से अल्लू अर्जुन से फैंस की उम्मीदें बहुत बढ़ गई हैं.

ये है स्टारकास्ट

पुष्पा 2 में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में नजर आएंगी. रिपोर्ट्स की माने तो सई पल्लवी को अल्लू अर्जुन की बहन के किरदार के लिए अप्रोच किया गया है. हालांकि अभी तक इस पर ना ही मेकर्स और ना ही सई ने कोई रिएक्शन दिया था. फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है.