Home साहित्य श्री बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तीन दिवसीय...

श्री बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री तीन दिवसीय हनुमंत कथा और दिव्य दरबार का आयोजन 18 मार्च से होगा।

29
0

मुरादाबाद। जनपद के दिल्ली रोड पर नया मुरादाबाद स्थित लोहिया स्टेट सेक्टर-6 के सामने तीन दिवसीय हनुमंत कथा और दिव्य दरबार का आयोजन 18 मार्च से होगा। कार्यक्रम में श्री बागेश्वर धाम सरकार के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पीतलनगरी के श्रद्धालुओं को हनुमंत कथा का रसपान कराएंगे।

जयदेव यादव ने आगे बताया कि 17 मार्च को महाकालेश्वर धाम मंदिर से कलश यात्रा दोपहर दो बजे प्रारंभ होगी। 18, 19 और 20 मार्च को पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पीठाधीश्वर श्री बागेश्वर धाम सरकार पहुंचेंगे। 19 मार्च को दिव्य दरबार सुबह 09 बजे से लगेगा। हनुमंत कथा का गुणगान करेंगे। इस अवसर पर दिव्य दरबार सजाया जाएगा।

मीडिया प्रभारी जयदेव यादव ने बताया कि कथा व्यास पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री 18 मार्च को मुरादाबाद पहुंचेंगे और उसी दिन दोपहर 2 बजे से हनुमंत कथा प्रारंभ हो जाएगी। 19 व 20 मार्च को हनुमत कथा दोपहर दो बजे से प्रारंभ होगी।

उन्होंने बताया कि महानगर एवं आसपास के कई जिलों से हनुमान भक्त कथा लगभग दो लाख श्रद्धालुओं के आने का अनुमान हैं। उसी के अनुसार कार्यक्रम स्थल पर सभी व्यवस्थाएं की जा रही हैं। विशाल पंडाल के अंदर कथा का आयोजन किया जायेगा।