Home मनोरंजन Jawan 2 ; जवान 2 की तैयारी हुई शुरु शाहरुख के साथ...

Jawan 2 ; जवान 2 की तैयारी हुई शुरु शाहरुख के साथ बनेगा दूसरा पार्ट एटली ने दिया जवान 2 में शाहरुख के होने का हिन्ट Jawan 2”’

22
0

Jawan 2, भारतीय फिल्ममेकर एटली, जो तमिल इंटस्ट्री में अपने पुरस्कार विजेता काम के लिए जाने जाते हैं, ने जवान के साथ पहली बार शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाया।

अपनी पहली डायरेक्शन वाली हिंदी फिल्म में, उन्होंने गेंद को पार्क के बाहर मारा और एक्शन थ्रिलर के साथ रिकॉर्ड तोड़ दिए। कुछ समय पहले, वह एक इवेंट में थे जहां उन्होंने फिल्म के सीक्वल के साथ आने की अपनी योजना के बारे में खुलकर बात की।

  • जवान 2 की तैयारी हुई शुरु
  • शाहरुख के साथ बनेगा दूसरा पार्ट
  • एटली ने फिल्म के लिए किए बड़े खुलासे

एटली ने दिया जवान 2 में शाहरुख के होने का हिन्ट Jawan 2

फेमस फिल्म मेकर अरुण कुमार, जिन्हें पेशेवर रूप से एटली के नाम से जाना जाता है, ने पिछले साल अपनी फिल्म जवान के साथ हिंदी सिनेमा से प्यार करने वालो का दिल जीत लिया। जहां शाहरुख खान की स्टार पावर ने फिल्म की विश्वसनीयता बढ़ाई, वहीं स्टोरी, एक्शन, गाने, कलाकार और प्रदर्शन ने इसे व्यावसायिक रूप से सफल बनाने के लिए तालमेल बिठाया। कुछ समय पहले उन्होंने मीडिया इवेंट में शिरकत की थी। इवेंट के बाद मीडिया से बात करते हुए एटली ने पूरे आत्मविश्वास के साथ कहा कि उन्हें जो कहना था वह कह चुके हैं।

उनसे पूछे गए सभी सवालों का भी उन्होंने बड़ी ईमानदारी से जवाब दिया। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह जवान 2 पर काम कर रहे हैं, तो फिल्म मेकर ने कहा, “मैं इसके बारे में निश्चित नहीं हूं।” एटली ने आगे कहा, “लेकिन मैं कुछ लिखूंगा, आश्चर्यचकित कर दूंगा। हर फिल्म का सीक्वल आने का मौका होता है लेकिन मैं हमेशा दर्शकों को अधिक, अलग कंटेंट के साथ आश्चर्यचकित करता हूं। तो, मैं कुछ लेकर आऊंगा। चलो देखते हैं।”

शाहरुख खान होगे हिस्सा?

यह पूछे जाने पर कि क्या वह फिर से शाहरुख खान के साथ हाथ मिलाएंगे, डायरेक्टर-फिल्ममेकर ने कहा, “बेशक, कोई इनकार नहीं है। हम साथ मिलकर काम करेंगे। कब, कैसे, क्या, यह सब शाहरुख सर के साथ है। शाहरुख के साथ काम करने और शूटिंग के दौरान माहौल के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा, “यह बहुत अच्छा था। वह सबसे मज़ेदार व्यक्ति थे, जिनके साथ काम करना भावनात्मक रूप से प्रेरित व्यक्ति था और वह दूरदर्शी और समय के बहुत पाबंद थे। वह इस बात में माहिर हैं कि एक फिल्म कैसे बनाई जानी चाहिए और वह निश्चित रूप से मेरे सिनेमा की बाइबिल हैं।” Jawan 2