Home प्रदेश मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए कई प्रत्याशियों...

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए कई प्रत्याशियों ने नामांकन भरा गया, प्रदेश की 29 सीटों पर दर्ज करेगी भाजपा जीत सीएम मोहन यादव का दावा…

18
0

मध्य प्रदेश में लोकसभा चुनाव के दूसरे चरण के लिए कई प्रत्याशियों द्वारा गुरुवार को नामांकन भरा गया। दरअसल, आज दूसरे चरण के लिए नामांकन करने की आखिरी तारीख थी।

ऐसे में भाजपा के कुछ प्रत्याशियों ने आज अपना नामांकन दाखिल किया है। बैतूल लोकसभा से भाजपा प्रत्याशी दुर्गादास उइके ने भी आज अपना नामांकन दाखिल किया है। इस दौरान सीएम डॉ मोहन यादव भी वहां मौजूद रहेंगे।

प्रदेश की 29 सीटों पर दर्ज करेगी भाजपा जीत

सीएम मोहन यादव बैतूल पहुंचे और भाजपा प्रत्याशी के साथ निर्वाचन कार्यालय जाकर नामांकन दाखिल करवाया। इस दौरान कार्यालय के बाहर सीएम मोहन यादव ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि पूरा देश मोदीमय हो गया है। मध्य प्रदेश में भाजपा सबसे मजबूत स्थिति में है। प्रदेश की सभी 29 सीटों पर भाजपा जीत दर्ज करेगी। वहीं इन दिनों कांग्रेस में निराशा का माहौल है, जो कांग्रेसी हार रहे हैं वह सिर्फ EVM को दोष दे रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ज्यादातर या तो जेल में बंद हैं या फिर बेल पर बाहर हैं।

सीएम मोहन का कांग्रेस पर वार

सीएम मोहन यादव ने बताया कि पीएम मोदी ने साफ तौर पर कह दिया है कि जो भ्रष्टाचार करेगा, वह नहीं बचेगा। इससे कांग्रेस को सबसे ज्यादा झटका लगेगा। सीएम यादव ने कहा कि बैतूल के शहर में कांग्रेस अध्यक्ष सुनील शर्मा और आमला की पूर्व कांग्रेस विधायक सुनीता बेले ने भाजपा का दामन थाम लिया है। सीएम ने मंच से कहा कि संसद में कांग्रेस खुद कह रही है इस बार 400 पार।