Home प्रदेश Lok Sabha Elections 2024 : ” 4 जून 400 पार…” प्रधानमंत्री नरेंद्र...

Lok Sabha Elections 2024 : ” 4 जून 400 पार…” प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज राजस्थान के चूरू में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया…

22
0

Lok Sabha Elections 2024 : चूरू के लोगों के बीच पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि हमारी समाज रचना ऐसी रही है कि घर, गाड़ी, खेत समेत सबकुछ पुरुष के नाम पर होता है. लेकिन मोदी ने तय कर लिया सरकार की तरफ से दिया गया घर महिलाओं के नाम पर होगा.

लोकसभा चुनाव के मद्देनजर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज राजस्थान के चूरू में एक चुनावी जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान पीएम मोदी ने कहा कि राजस्थान समेत पूरे देश के लोग लगातार तीसरी बार केंद्र में मजबूत सरकार बनाने का संकल्प ले चुके हैं. इसके साथ ही उन्होंने  भारी संख्या में आशीर्वाद देने पहुंचे लोगों का अभिनंदन किया. पीएम मोदी ने कहा कि, “चूरू ने बताया दिया है 4 जून 400 पार…” होने जा रहा है.

चूरू के लोगों के बीच पहुंचे पीएम मोदी ने कहा कि हमारी समाज रचना ऐसी रही है कि घर,गाड़ी,खेत समेत सबकुछ पुरुष के नाम पर होता है. लेकिन मोदी ने तय कर लिया सरकार की तरफ से दिया गया घर महिलाओं के नाम पर होगा. उन्होंने कहा कि जब राजस्थान विकसित होगा तो भारत भी विकसित होगा. पीएम मोदी की तरफ से पिछले 10 साल में देश के लिए किए गए कामों से विकसित भारत की नींव तैयार हुई है.

” कांग्रेस ने किए बड़े-बड़े घोटाले”

कांग्रेस की पिछली सरकार पर हमलावर पीएम मोदी ने कहा कि 10 साल पहले देश की हालत खस्ता थी.  कांग्रेस के बड़े-बड़े घोटालों और लूट की वजह से अर्थव्यवस्था चरमरा गई थी और करोड़ों गरीबों के सिर पर छत तक नहीं थी.

“मोदी ने की हर मुस्लिम परिवार की रक्षा”

पीएम मदी ने कहा कि उनकी सरकार ने हर मुस्लिम परिवार की रक्षा की है. पहले मुस्लिम परिवार का हर पिता सोचता था कि बेटी की शादी तो कर दी लेकिन अगर 2-3 बच्चे होने के बाद अगर तीन तलाक करके भेज दिया गया तो वह बेटी को कैसे संभालेगा. लेकिन इस सरकार ने तीन तलाक पर कानून लाकर इस कुप्रथा को ही खत्म कर दिया.

“खाने की पूरी थाली आनी बाकी”

बीजेपी के कामकाज का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि अब तक हुआ काम तो सिर्फ ट्रेलर मात्र है. जो मोदी ने किया है वो तो एपेटाइजर है, अभी तो खाने की पूरी थाली आनी बाकी है. अभी तो बहुत कुछ करना है, सपने बहुत हैं और देश को बहुत आगे लेकर जाना है.