Home छत्तीसगढ़ Lok Sabha Elections 2024: प्रदेश के सीएम विष्णु देव साय शनिवार को...

Lok Sabha Elections 2024: प्रदेश के सीएम विष्णु देव साय शनिवार को मरवाही जिले में चुनावी सभा को संबोधित किया, कोरबा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे के पक्ष में वोट भी मांगा

24
0

”Lok Sabha Elections 2024 : प्रदेश के सीएम विष्णु देव साय शनिवार को मरवाही जिले में चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे. यहां उन्होंने कोरबा से भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे के पक्ष में वोट भी मांगा.”

”छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय शनिवार को मरवाही जिले के अंडी गांव में कोरबा संसदीय क्षेत्र  की भाजपा प्रत्याशी सरोज पांडे के पक्ष में वोट मांगने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित किया और कहा कि लोकसभा का यह चुनाव अत्यंत महत्वपूर्ण है.”

”नरेंद्र मोदी तीसरी बार प्रधानमंत्री बनने जा रहे हैं. मोदी की सरकार सबका साथ सबका विकास संकल्प को लेकर काम कर रही है. चुनावी सभा में कांग्रेस की पूर्ववर्ती सरकार पर भी मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने जमकर हमला किया. भूपेश बघेल सरकार को लेकर उन्होंने कहा कि उनके शासन में शराब की दुकानों पर दो-दो कैश काउंटर हुआ करते थे.”

”सीएम साय ने चुनावी सभा की शुरुआत में भाजपा द्वारा किए गए जरूरी कामों को गिनाया. उन्होंने कहा कि अपने 10 साल के कार्यकाल में मोदी जी ने आर्थिक क्षेत्र में भारत को 11वें नंबर से पांचवें नंबर में लाकर खड़ा कर दिया है. आने वाले 2029 तक विश्व की बड़ी शक्ति के रूप में भारत का नाम होगा. साय ने कोरबा सीट से प्रत्याशी सरोज पांडे को ऐसा प्रत्याशी बताया जो मुखर है और देश में बड़ा नाम है.”

”मुख्यमंत्री साय ने कहा, ‘इस लोकसभा चुनाव में कांग्रेस को खाता नहीं खोलने देंगे. पांच साल कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ की जनता को धोखा दिया. दारू दुकान में डबल काउंटर लगाए गए, एक भूपेश का और दूसरा राहुल गांधी और सोनिया गांधी आज कांग्रेस के नेता और बड़े-बड़े अधिकारी, जिन्होंने सरकार का सहयोग किया वह भ्रष्टाचार के आरोप में जेल में हैं. मोदी के गारंटी पर विधानसभा चुनाव जीतने के बाद हमने लगातार प्रदेश की जनता के लिए काम किया है और सभी योजनाओं को हमने साय-साय पूरा किया है.”