Home समाचार छत्तीसगढ़ : आज राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। बस्तर में एक...

छत्तीसगढ़ : आज राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। बस्तर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने जमकर निशाना साधा।

30
0

”छत्तीसगढ़ : लोकसभा चुनाव बेहद करीब है। प्रदेश में तीन चरणों में मतदान होने हैं। वहीं, 4 जून को मतगणना होनी है। सभी पार्टियां जोरो-शोरों से प्रचार-प्रसार कर रही है। इसी बीच आज राहुल गांधी छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। बस्तर में एक जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने जमकर निशाना साधा।”

”पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए राहुल गांधी ने कहा, कि मोदी हर भाषण में अलग-अलग बाते कहते हैं। समंदर में घुस कर पूजा करते हैं। कोविड के समय लाखों लोगों को बेवकूफ बनाया गया। मोबाइल जलाकर थाली बजवाया गया। हॉस्पिटल में ऑक्सीजन नहीं था, लोग सांस नहीं ले पा रहे थे और मोदी ने मदद नहीं की। पूरा फायदा देश के 5 से 6 लोगों को मोदी दे देते हैं।”

”राहुल गांधी ने कहा, कि हम 5 काम करने जा रहे हैं। 30 लाख बरोजगार को नौकरी मनरेगा की तर्ज पर युवाओ को अपरेंट्स शिप मिलेगी। 1 साल के लिए सरकारी दफ्तर में 1 साल की नौकरी होगी। खाते में 1 लाख भी 1 साल में मिलेगा। अनियमित नौकरी नहीं अब सरकरी एंव पब्लिक सेक्टर में परमानेंट नौकरी मिलेगी मिलेगी। राहुल गांधी ने कहा, कि बीजेपी किसानों का कर्जा माफ करना नही चाहती। किसानों का कर्जा देश भर में माफ होगा। किसानों को एमएसपी मिलेगी। महिलाओं को महालष्मी योजना देश के गरीब परिवारों की एक महिला को हर माह 8,500 रुपये मिलेंगे। हम एक झटके में गरीबी को देश से खत्म कर देंगे।”