Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव की ‘कलम राजनीति’ NDA पर पड़ेगा भारी? कटिहार...

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव की ‘कलम राजनीति’ NDA पर पड़ेगा भारी? कटिहार में ‘नौकरी’ पर खूब बोले नेता प्रतिपक्ष

25
0

Tejashwi Yadav: तेजस्वी यादव की ‘कलम राजनीति’ NDA पर पड़ेगा भारी? कटिहार में ‘नौकरी’ पर खूब बोले नेता प्रतिपक्ष

Tejashwi Yadav: कटिहार के बरारी जागेश्वर उच्च विद्यालय मैदान परिसर में शनिवार को नेता प्रतिपक्ष सह पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने जनसभा को संबोधित किया. जिसमें उन्होंने कटिहार लोकसभा के प्रत्याशी तारीख अनवर के पक्ष में प्रचार किया.

इस दौरान तेजस्वी यादव जमकर केंद्र पर बरसे. उन्होंने कहा कि लोग तलवार बांटते हैं, मैं कलम बांटता हूं. मैं केवल उपमुख्यमंत्री के पद पर रहते सभी खाली पड़े पदों पर भारी मात्रा में युवाओं, युवतियों महिलाओं को रोजगार मुहैया कराया. वहीं, खासकर शिक्षकों की नौकरी के रिक्त पड़े पदों पर युवा-युवतियों को रोजगार देने का काम किया.

वहीं, दूसरी ओर देश विरोधी ताकते तलवार बांटने का कार्य कर रही है. मैं कलम बांटने का कार्य कर रहा हूं. तलवार बांटने वाले कोर्ट कचहरी में फंसकर घर को बर्बाद कर देते हैं. वहीं, कलम बांटने वाले का भविष्य उज्जवल होता है. कलम से ही घर की गृहस्थी संवरती है.

मुकेश सहनी ने केंद्र पर साधा निशाना

इस दौरान वीआईपी पार्टी प्रमुख मुकेश सहनी ने सभा को संबोधित करते हुए कहा कि महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी के विषय पर देश के प्रधानमंत्री चुप रहते हैं. चावल बांटने से देश का विकास नहीं होता. यह योजना कांग्रेस की है. चावल आज से नहीं बंट रहा है. विगत कई वर्षों से यह योजना चलाई जा रही है. चावल बांटने से देश का विकास कतई संभव नहीं होता है. देश का विकास तभी संभव होगा जब तक महंगाई, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी के विषय के निदान के लिए कोई ठोस पहल केंद्र सरकार नहीं चलाए. इस विषय पर पीएम मोदी बोलने से भी परहेज करते हैं.

कार्यकर्ताओं ने तेजस्वी यादव का किया जोरदार स्वागत

वहीं, इस दौरान कांग्रेस प्रत्याशी तारीख अनवर ने कहा कि देश में दो विचारधारा की लड़ाई है एक सभी को लेकर साथ चलने का काम कर रही है और दूसरी कोई मुट्ठी भर लोगों विचारधारा को लेकर चल रही है. बता दें कि तपती धूप के कारण मैदान परिसर के कुछ भाग खाली दिखे. वहीं, दोपहर के 2:40 बजे जैसे ही तेजस्वी यादव के हेलीकॉप्टर मैदान परिसर पहुंचा. इस दौरान तेजस्वी यादव जिंदाबाद के नारे से कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया.