Home अन्य दाऊद का जानी दुश्मन छोटा राजन, सामने आई तस्वीरें, तिहाड़ जेल की...

दाऊद का जानी दुश्मन छोटा राजन, सामने आई तस्वीरें, तिहाड़ जेल की बैरक नंबर दो में है बंद…

15
0

दाऊद का जानी दुश्मन छोटा राजन, सामने आई तस्वीरें, तिहाड़ जेल की बैरक नंबर दो में है बंद…

भारत का मोस्ट वॉन्टेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का जानी दुश्मन ‘छोटा राजन’ उर्फ राजेंद्र सदाशिव निखलजे अभी भी जिंदा है। 80 के दशक में जरायम की दुनिया का बेताज बादशाह अंडरवर्ल्ड डॉन छोटा राजन कभी मुंबई में आतंक का दूसरा नाम कहा जाता था।

कोविड काल में छोटा राजन की मौत की खबर सामने आई थी।

लेकिन, अब 8 साल बाद पहली बार छोटा राजन की सामने आई तस्वीर से मौत की खबरें अफवाह साबित हो गई हैं। फिलहाल,दिल्ली की तिहाड़ जेल के बैरक नंबर दो में सजायाफ्ता कैदी है।  ‘छोटा राजन’ उर्फ राजेंद्र सदाशिव निखलजे की ताजा तस्वीरें सामने आई हैं।

छोटा राजन पर दाऊद कई हमले करा चुका है। लेकिन, सभी हमले नाकाम साबित हुए। अब छोटा राजन के एक दम फिट होने की खबरों से डी कंपनी दोबारा एक्टिव हो सकती है। खास बात यह है कि 80 के दशक में छोटा राजन और दाऊद इब्राहिम एक ही गिरोह में हुआ करते थे। दोस्त थे। लेकिन, 1953 बम ब्लास्ट के बाद दोनों के बीच दुश्मनी की दरार आ गई।

दोस्ती में आई दरार, जानी दुश्मन बने जिगरी यार

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों दोस्तों के बीच दुश्मनी की ऐसी दरार आई कि एक बार बैंकॉक में दाऊद के लोगों ने छोटा राजन पर हमला भी किया था। इसमें छोटा राजन गंभीर रूप से घायल हो गया था। वहीं, छोटा राजन ने भी दाऊद को मारने के लिए साजिश रची थी। पहली बार छोटा राजन के दो शार्प शूटर कराची पहुंचे और एक होटल में रूके। इसी दौरान, डी (दाऊद) कंपनी को भनक लग जाती है और दोनों शार्प शूटरों को मार दिया गया।

2015 में भारत लाया गया था छोटा राजन

साल 2015 में छोटा राजन को भारतीय खुफिया एजेंसियों ने विदेश में दोबाचा था। इसके बाद उसे भारत में लाया गया था। 2015 से छोटा राजन जेल में बंद है। करीब 8 साल बाद राजन की तस्वीर सामने आई है। जिसमें राजन एकदम फिट नजर आ रहा है। 64 साल के गैंगस्टर के खिलाफ मुंबई में कम से कम 70 से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। जिसमें हत्या, फिरौती और अवैध संपत्ति के मामले शामिल हैं।

एम्स ने किया था राजन की मौत का खंडन

कोरोना काल में छोटा राजन को एम्स में भर्ती कराया गया था। तभी कई मीडिया खबरों में कोरोना से राजन की मौत की खबर सामने आई थी। लेकिन, उस दौरान नई दिल्ली स्थित एम्स ने राजन की मौत का खंडन किया था। एम्स के अधिकारियों ने कहा था कि छोटा राजन अब भी जिंदा है। हालांकि, उस वक्त कोई तस्वीर या वीडियो राजन का सामने नहीं आया था।