Home प्रदेश UP Lok Sabh Election 2024: ‘कांग्रेस, सपा-बसपा की किस्मत पर अलीगढ़ का...

UP Lok Sabh Election 2024: ‘कांग्रेस, सपा-बसपा की किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगा दीजिए’, CM योगी का निशाना…

21
0

UP Lok Sabh Election 2024: ‘कांग्रेस, सपा-बसपा की किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगा दीजिए’, CM योगी का निशाना…

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मौजूदगी में अलीगढ़ के मौजूदा सांसद और बीजेपी प्रत्याशी सतीश गौतम और हाथरस से अनूप वाल्मीकि ‘प्रधान’ के लिए वोट मांगा.

सीएम योगी ने जनता से अपील की केवल कमल निशान देखना है और पीएम मोदी के दस वर्षों के कार्यों के प्रति वोट के रूप में कृतज्ञता ज्ञापित करना है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सपा-बसपा और कांग्रेस के लोगों ने आपको विकास से वंचित रखा, आस्था से खिलवाड़ किया. सुरक्षा में सेंध लगाने का प्रयास किया. अब अवसर आ गया है, चुनाव के माध्यम से उनकी किस्मत पर अलीगढ़ का ताला लगाइए और तीसरी बार पीएम मोदी के हाथों में देश की सत्ता सौंपिए. इससे भारत दुनिया की बड़ी ताकत बनेगा. आत्मनिर्भर और विकसित भारत बनाने के लिए पीएम के साथ पूरे देश का स्वर जुड़ रहा है. हर तरफ से आवाज आ रही है, फिर एक बार-मोदी सरकार, अबकी पार-400 पार.

”जनता का आशीचर्वाद मिल रहा है”

सीएम योगी ने कहा कि पहले चरण का चुनाव संपन्न हुआ. देश के अंदर 102 लोकसभा सीटों पर जनता-जनार्दन के मन में उत्साह और उमंग रहा. पीएम मोदी के दस वर्ष के कार्यों को ध्यान में रखते हुए जनता-जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त हो रहा है. यूपी की सभी आठ सीटों पर विपक्षी दलों का खाता नहीं खुलने जा रहा है. दूसरे और तीसरे चरण के लिए भी मतदाताओं से यही आह्वान है.

सीएम योगी ने कहा कि विकास, विरासत और गरीब कल्याण की जिन योजनाओं को पिछले दस वर्ष के अंदर देश ने मूर्त रूप लेते हुए देखा है, वह अभूतपूर्व, अभिनंदनीय है. भारत को विकसित भारत के रूप में स्थापित करने के लिए महत्वपूर्ण आधार स्तंभ के रूप में हम सभी को यह अवसर प्राप्त हुआ है.

पीएम मोदी ने की जनता की मांगे पूरी?

सीएम योगी ने कहा कि पीएम मोदी ने अलीगढ़ और हाथरस की जनता को वह सब कुछ दिया है, जिसकी दशकों से मांग थी. आम जन की अपेक्षाओं पर खरा उतरते हुए महान स्वतंत्रता संग्राम सेनानी राजा महेंद्र प्रताप सिंह के नाम पर विश्वविद्यालय की स्थापना के लिए पीएम मोदी स्वयं यहां आए थे. अब विश्वविद्यालय बनकर तैयार हो गया और सत्र भी प्रारंभ हो गया है. अलीगढ़ को डिफेंस कॉरिडोर भी प्राप्त हुआ है. रामनवमी पर अयोध्या में भगवान राम का सूर्य तिलक हुआ. पीएम मोदी ने आनंद और गौरव प्रदान करने वाला यह अलौकिक अवसर हमें उपलब्ध करवाया.