Home राजनीति Lok Sabha Elections: 2024: ‘पीएम मोदी पीरजादा हैं, लेकिन ज्ञान की बात...

Lok Sabha Elections: 2024: ‘पीएम मोदी पीरजादा हैं, लेकिन ज्ञान की बात नहीं करते’, झंझारपुर रैली में शहजादा वाले बयान पर तेजस्वी का पहलटवार

28
0

Lok Sabha Elections: 2024: ‘पीएम मोदी पीरजादा हैं, लेकिन ज्ञान की बात नहीं करते’, झंझारपुर रैली में शहजादा वाले बयान पर तेजस्वी का पहलटवार

तीसरे चरण के चुनाव प्रचार के आखिरी दिन यानी रविवार (05 मई) को तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) ने झंझारपुर में रैली को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने कहा कि लोकसभा चुनाव में माहौल एकदम फिट है और हमारे पक्ष में है.

बीजेपी का सफाया हो रहा है. जनता के मुद्दों को लेकर हम लोग उनके बीच जा रहे हैं और जनता में उत्साह है.

तेजस्वी यादव ने कहा, “इस बार रोजगार मुद्दा है. देश में इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो 1 करोड़ युवाओं को नौकरी देंगे. इस बार महिलाएं बढ़ चढ़कर महागठबंधन को वोट दे रही हैं. मोदी 1400 रुपये में गैस सिलेंडर दे रहे हैं. इंडिया गठबंधन की सरकार बनी तो हम लोग 500 रुपया में देंगे. साल में गरीब महिलाओं को 1 लाख रुपये देंगे. इससे महिलाओं में भारी उत्साह है”

पीएम मोदी के शहजादे वाले बयान पर बोले

वहीं शनिवार को दरभंगा की रैली में पीएम मोदी ने तेजस्वी को शहजादा कहते हुए कहा था कि वो पूरे बिहार को अपनी जागीर समझते हैं. इस पर तेजस्वी ने पीएम पर पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी पीरजादा हैं. पीएम बुजुर्ग हैं. कुछ भी कह दें. हम तो यही जानते हैं कि बुजुर्ग लोग काम, ज्ञान की बात करते हैं. लेकिन नरेंद्र मोदी बुजुर्ग होकर भी काम, ज्ञान की बात नहीं करते हैं. बेकार की बात करते हैं.

अनंत सिंह को पैरोल पर कही ये बात

बाहुबली पूर्व विधायक अनंत सिंह को पैरोल मिला है. कहा जा रहा है की मुंगेर में लोकसभा चुनाव में जदयू प्रत्याशी ललन सिंह को लाभ हो सकता है. तीसरे चरण में 13 मई को वोटिंग है. इस पर तेजस्वी ने कहा कि अनंत सिंह के पैरोल पर निकलने से ललन सिंह को कोई फायदा नहीं होगा, लेकिन इसी सोच के साथ पैरोल पर उनको बाहर निकाला गया है. हम लोग के साथ पहले थे अनंत सिंह तो वो बीजेपी के नजर में गुंडा थे. अब चुनाव के समय अनंत सिंह बाहर आ गये हैं. नीतीश, बीजेपी ने पैरोल पर बाहर निकाला है इसलिये अब उन लोगों की नजर में अनंत सिंह संत हो गये हैं.

झंझारपुर में तीसरे चरण में 7 मई को वोटिंग

बता दें कि लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण में झंझारपुर में 7 मई को वोटिंग है. एनडीए से जेडीयू के प्रत्याशी मौजूदा सांसद राम प्रीत मंडल हैं और महागठबंधन से वीआईपी पार्टी के उम्मीदवार हैं सुमन महासेठ. सुमन महासेठ बीजेपी के एमएलसी रह चुके हैं. शनिवार को ही सुमन महासेठ को बीजेपी से निष्कासित किया है. वो बीजेपी कार्यकर्ताओं का समर्थन लेने में जुटे थे. वहीं आरजेडी के पूर्व विधायक गुलाब यादव जो बीएसपी के प्रत्याशी हैं झंझारपुर में संघर्ष को त्रिकोणीय बनाने में जुटे हैं.