Home प्रदेश Lok Sabha Election 2024: ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरदोई और इटावा में...

Lok Sabha Election 2024: ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरदोई और इटावा में कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला किया…  

16
0

Lok Sabha Election 2024: ‘मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हरदोई और इटावा में कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला किया…  

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को हरदोई और इटावा में जनसभा से पहले अपने सरकारी आवास पर मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व वाले इंडिया गठबंधन पर जमकर हमला किया.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इंडिया गठबंधन बनने के बाद से ही विवादों में है. यही वजह है कि इनके नेताओं के लगातार विवादास्पद बयान सामने आ रहे हैं. यह इनके लिये नई बात नहीं है. यही इनका चरित्र है.

सीएम योगी ने कहा कि इंडिया गठबंधन के लोग केवल चुनाव में ही नहीं, बल्कि हमेशा ऐसे बयान देते हैं. इनके बयान देशद्रोही तत्वों के दुस्साहस को बढ़ाता है. यह देश में अनावश्यक माहौल खराब करने का कुत्सित प्रयास है. इंडिया गठबंधन का यह कृत्य अत्यंत निंदनीय है. इनका किसी भी नेता पर कोई नियंत्रण नहीं है. यही वजह है कि यह स्वार्थ के लिए अपनी मर्जी से अनाप शनाप भाषा का इस्तेमाल कर रहे हैं.

राष्ट्रीय अखंडता को क्षति पहुंचा रहा इंडिया गठबंधन
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि इंडिया गठबंधन स्वार्थ का गठबंधन है. जो बयान भारत के दुश्मनों को अच्छे लगे, जिससे देश में विखंडन की स्थिति पैदा हो. यह लोग अपने स्वार्थ के लिए लगातार ऐसे विवादास्पद बयान दे रहे हैं. इसके जरिए राष्ट्रीय सुरक्षा और राष्ट्रीय अखंडता को अपूर्णीय क्षति भी पहुंचा रहे हैं. इनका एक परिवार पर आधारित पार्टियों का करेक्टर है. सीएम योगी ने कहा कि कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और समाजवादी पार्टी के बयान आतंकवाद को प्रश्रय, राष्ट्रीय सुरक्षा से खिलवाड़ और भारत के बहादुर जवानों की शहादत को अपमानित करने वाले हैं.

‘इनके बयानों से खुश होता है कंगाल पाकिस्तान’
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि जम्मू कश्मीर विकास की एक नई धारा के साथ जुड़ करके बेहतरीन लोकतांत्रिक माहौल की ओर जा रहा है. यहां पहले जो परिवारवादी सत्ता हावी थी, आज उसके दिन लद चुके हैं. वर्तमान में जनता के प्रतिनिधि सही मायने में चुने जा रहे हैं. इसका उदाहरण पंचायत चुनाव में देखने को मिला है. इसकी वजह से इनके पैरों के नीचे की जमीन खिसक चुकी है. इससे ये लोग हताश-निराश हैं और इस तरह के बयान दे रहे हैं. इनके इन बयानों से कंगाल पाकिस्तान खुश होता है, इसलिए वह इंडिया गठबंधन से जुड़े राहुल गांधी समेत अन्य नेताओं के समर्थन में बयान देता है.