Home अन्य छत्तीसगढ़ : आबकारी मामले में गिरफ्तार कारोबारी अनवर ढेबर की बढ़ती जा...

छत्तीसगढ़ : आबकारी मामले में गिरफ्तार कारोबारी अनवर ढेबर की बढ़ती जा रही मुश्किलें…

12
0

छत्तीसगढ़ : आबकारी मामले में गिरफ्तार कारोबारी अनवर ढेबर की बढ़ती जा रही मुश्किलें…

रायपुर। आबकारी मामले में गिरफ्तार कारोबारी अनवर ढेबर की मुश्किलें बढ़ती जा रही है। पुलिस ने अनवर ढेबर और उनके तीन साथियों के खिलाफ चोरी और तोड़फोड का मामला दर्ज किया है। मुंबई के इमरान ने एफआइआर दर्ज कराई है। पुलिस ने अनवर ढेबर, पापा, भाई और सोहेल समेत कुल चार आरोपितों पर एफआइआर दर्ज की है।

शिकायतकर्ता इमरान अनवर ढेबर के यहां मैनेजर के पद पर काम करता था। इमरान ने आरोपितों पर फ्लैट का ताला तोड़कर घर में घुसकर दस्तावेज, गहने समेत 20 हजार नगदी चोरी करने का आरोप लगाया है। कारोबारी अनवर के खिलाफ पुरानी बस्ती थाना में मामला दर्ज हुआ है।

अनवर ढेबर के बेटे पर भी एफआइआर दर्ज : आबकारी मामले के आरोपित अनवर ढेबर के पुत्र शोएब ढेबर के खिलाफ भी एफआइआर दर्ज की गई है। गवाह का पीछा करके धमकाने, रास्ता रोककर जान से मारने की धमकी समेत अवैध वसूली की धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। शोएब ढेबर और उनके अज्ञात वकील के खिलाफ सिविल लाइन थाना में एफआइआइ दर्ज हुई है।

शराब घोटाला: अनवर पप्पू से जेल में ईडी ने की पांच घंटे पूछताछ ”वहीं छत्तीसगढ़ के बहुचर्चित शराब घोटाला केस में रायपुर जेल में बंद होटल कारोबारी अनवर ढेबर और त्रिलोक सिंह ढ़िल्लन से ईडी के दो अधिकारियों ने सोमवार को जेल जाकर करीब पांच घंटे पूछताछ की। इसके लिए पहले ही ईडी ने कोर्ट से अनुमति ली थी। ईडी के अधिकारी दोपहर डेढ़ बजे जेल पहुंचे और शाम छह बजे जेल से बाहर निकले।

सूत्रों ने बताया कि ईडी के अधिकारियों ने अनवर ढेबर और पप्पू ढ़िल्लन से शराब घोटाले से जुड़े 15 से अधिक सवाल पूछे और साथ लाए लैपटाप में जवाब दर्ज किया। दोनों ने अपने पुराने बयान के आधार पर ही ईडी को सारी जानकारी दी। ईडी अभी लगातार शराब, कोयला और महादेव एप सट्टेबाजी केस में जेल में बंद आरोपितों से पूछताछ करेगी।