Home समाचार Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर ओडिशा...

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर ओडिशा के लोगों का अपमान करने का आरोप…

31
0

Lok Sabha Election 2024: कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने भाजपा पर ओडिशा के लोगों का अपमान करने का आरोप लगाया है. हाल में ही बीजेपी के एक नेता ने दावा किया था कि भगवान जगन्नाथ प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भक्त हैं.

भद्रक लोकसभा सीट के सिमुलिया में एक चुनावी रैली को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने कहा, भारत के संविधान और देश में लोकतंत्र को बचाने की उन्होंने कसम खाई है. उन्होंने आगे कहा, ‘भाजपा ने ओडिशा के हर व्यक्ति का अपमान किया है, क्योंकि उसके एक नेता ने दावा किया है कि भगवान जगन्नाथ पीएम मोदी के भक्त हैं.”

बता दें कि संबित पात्रा ने कुछ दिन पहले गलती से अपने बयान में कहा दिया था कि भगवान जगन्नाथ पीएम मोदी के भक्त हैं. हालांकि बाद में उन्होंने अपनी गलती मानते हुए माफ़ी मांग ली थी.

राहुल गांधी ने साधा निशाना

इससे पहले बालासोर में बीजेपी और BJD पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘ओडिशा में BJP है और BJD है. ये दोनों मिली हुई पार्टियां हैं, ये दोनों एक जैसी पार्टियां हैं. इनकी यहां पर साझेदारी है. मैं भाजपा के खिलाफ लड़ता हूं. मेरे खिलाफ भाजपा ने 24 मामले दर्ज किए. 2 साल की जेल करवा दी, मेरी सदस्यता ले ली गई. 50 घंटे तक मेरे साथ ED ने पूछताछ की, लेकिन यहां के जो मुख्यमंत्री नवीन पटनायक हैं, अगर सच में वे भाजपा के खिलाफ लड़ते हैं तो उनका घर क्यों नहीं लिया गया? उनकी सदस्यता क्यों नहीं ली गई? क्योंकि BJD के नवीन पटनायक भाजपा के लिए काम करते हैं.’

हटा देंगे अग्निवीर स्कीम

इससे पहले ओडिशा के बालासोर में पत्रकारों से बात करते हुए राहुल गांधी ने कहा, ‘हम अग्निपथ योजना को रद्द करेंगे. प्रधानमंत्री ने जवानों को मजदूर बना दिया है और हम फिर से जवानों को जवान बनाएंगे. ‘