Home मनोरंजन Box Office : ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फर्स्ट डे की कमाई में...

Box Office : ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ फर्स्ट डे की कमाई में श्रीकांत का रिकॉर्ड तोड़ सकती है Janhvi Kapoor की फिल्म, जानें कलेक्शन…

18
0

Box Office : फर्स्ट डे की कमाई में श्रीकांत का रिकॉर्ड तोड़ सकती है Janhvi Kapoor की फिल्म, जानें कलेक्शन…

जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव स्टारर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ इस शुक्रवार, 31 मई को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है. इस फिल्म के पोस्टर, गाने से लेकर ट्रेलर तक ने पूरी तरह से हलचल मचाई हुई है और इस स्पोर्ट्स ड्रामा का काफी बज बना हुआ है.

धर्मा प्रोडक्शंस ने अपनी इस फिल्म को बड़े स्केल पर प्रमोट भी किया है. वहीं फिल्म के लिए लोगों के क्रेज को देखते हुए इसके रिलीज के पहले दिन बॉक्स ऑफिस पर दमदार ओपनिंग करने के कयास लगाए जा रहे हैं. चलिए यहां जानते हैं कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ रिलीज के पहले दिन कितना कलेक्शन कर सकती है.

पहले दिन कितना कमाई कर सकती है ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’
आउटलुक की रिपोर्ट के मुताबिक निर्माता और फिल्म बिजनेस एक्सपर्ट गिरीश जौहर ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की ओपनिंग डे के कलेक्शन को लेकर भविष्यवाणी की है. गिरीश जौहर ने कहा, ”अवेयनेस लेवल अच्छा है. धर्मा ने अच्छा प्रमोशन किया है और राजकुमार और जाह्नवी के अच्छे फैन फॉलोअर्स हैं. साथ ही चुनाव और आईपीएल फीवर भी अब कम है. इसलिए, मुझे लगता है कि इसकी अच्छी शुरुआत होगी.’

उन्होंने कहा, “अगर वर्ड-ऑफ-माउथ अच्छा है, तो शाम के शो और वीकेंड शो में दर्शकों की संख्या बढ़ेगी क्योंकि इस हफ्ते और आने वाले वीक में भी कोई बड़ी रिलीज़ नहीं है. ऐसे में इसे बॉक्स ऑफिस पर परफॉर्म करने के लिए अच्छी जगह मिल जाएगी. ये एक हेल्दी साइन है.” वहीं ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के पहले दिन के कलेक्शन के बारे में भविष्यवाणी करते हुए जौहर ने कहा, ”मुझे खुशी होगी अगर यह 3 करोड़ रुपये के आसपास ओपनिंग करती है.”

ट्रेड एक्सपर्ट ने की फिल्म के ओपनिंग डे कलेक्शन की भविष्वाणी
वहीं ट्रेड एक्सपर्ट अक्षय राठी ने कहा, ”फिल्म के अच्छा परफॉर्म करने की उम्मीद है. ट्रेलर और गाने अच्छे लग रहे हैं. फिल्म का बेस अंडरडॉग ड्रामा जैसा दिखता है. ” उन्होंने आगे कहा, ”यह एक दिलचस्प शुक्रवार है क्योंकि आपके पास दर्शकों के लिए अचानक हर तरह की फिल्में हैं.कपल्स के लिए, आपके पास मिस्टर एंड मिसेज माही है, एडल्स के लिए आपके पास छोटा भीम और द कर्स ऑफ दमयान है और एडल्ट्स अगर अच्छी थ्रिलर की तलाश में हैं तो थ्री सावी है.”

उन्होंने आगे कहा, ”मैं वास्तव में उम्मीद करता हूं कि फिल्म का ह्यूमन इमोशनल वाला एंगल सक्सेफुल होगा और इसे सफल बनाएगा.” अक्षय ने ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की भविष्यवाणी भी की. उन्होंने कहा कि फिल्म बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन करीब 3 करोड़ रुपये की कमाई कर सकती है. बता दे कि ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ से पहले जाह्नवी कपूर और राजकुमार राव की जोड़ी हॉरर कॉमेडी ‘रूही’ में भी नजर आई थी.

‘श्रीकांत’ के ओपनिंड डे का रिकॉर्ड तोड़ सकती है
पिंकविला की एक रिपोर्ट के मुताबिक, ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ का ओपनिंग डे कलेक्शन 4-5 करोड़ रुपये के बीच होने की उम्मीद है. अगर ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’सच में इतना कलेक्शन कर पाती है तो ये फिल्म राजकुमार राव की ही हालिया रिलीज ‘श्रीकांत’ की कमाई का रिकॉर्ड ब्रेक कर देगी. बता दें कि, श्रीकांत ने अपने ओपनिंग डे पर 2.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी.

धुआंधार हो रही है ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ की एडवांस बुकिंग

करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शंस की ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ सिनेमा लवर्स डे पर रिलीज हो रही है. इस दिन दर्शक सिर्फ 99 रुपये की टिकट खरीदकर फिल्म देख सकेंगे. इस डिस्काउंट ऑफर का फायदा फिल्म की एडवांस बिक्री में देखा जा रहा है, जो पिछले दो महीनों में बेस्ट में से एक है. ‘मिस्टर एंड मिसेज माही’ ने तीन नेशनल चेन्स (पीवीआर, आईनॉक्स और सिनेपोलिस) में 50 हजार से अधिक टिकट बेचे हैं और रिलीज के लिए अभी भी एक दिन बचा है, प्री-सेल नेशनल चेन्स में 1 लाख टिकट खत्म करने की ओर बढ़ रही है. एक मिड कैटेगिरी की फिल्म के लिए ये शानदार है.