Home प्रदेश पंजाब में मोहन यादव का बड़ा बयान, ‘कांग्रेस करती है फूट डालो...

पंजाब में मोहन यादव का बड़ा बयान, ‘कांग्रेस करती है फूट डालो की राजनीति’

33
0

पंजाब में मोहन यादव का बड़ा बयान, ‘कांग्रेस करती है फूट डालो की राजनीति’

लोकसभा चुनाव 2024 के सातवें चरण का मतदान एक जून 2024 को होना है. इस दिन पंजाब और हिमाचल प्रदेश की सभी लोकसभा सीटों पर इलेक्शन है. इसी के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव बीजेपी के प्रचार के लिए पंजाब पहुंचे और वहां लोगों से मिले.

वहीं, उन्होंने कांग्रेस पर निशाना भी साधा.

1984 के दंगों का जिक्र करते हुए मुख्यमंत्री मोहन यादव ने कांग्रेस पर हमला किया. उन्होंने कहा, “1984 का वो समय मेरे ध्यान में आता है, जिस स्थान पर मैं खड़ा हूं, यहां छोटे स्वार्थ के कारण भगवान के मंदिर पर आक्रमण करने का प्रयास हुआ था. मैं उसकी निंदा करता हूं. परमात्मा से मैं प्रार्थना करता हूं कि कांग्रेस और उनके लोगों को सद्बुद्धि आए, लेकिन दुर्भाग्य है कि कांग्रेस जब भी सोचती है उल्टा ही सोचती है. वो लगातार फूट डालो और राज करो की नीति में विश्वास करती है.”

सीएम मोहन यादव ने की पीएम मोदी की तारीफ
वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ करते हुए सीएम मोहन यादव ने कहा, “प्रधानमंत्री के एक सुयोग्य व्यक्ति हैं, जो सबको साथ लेकर चलना चाहते हैं. उनकी खुद की कोई इच्छा नहीं है, कोई संपत्ति नहीं है. उनके निजी जीवन से कोई व्यक्ति चुनाव में हिस्सा नहं ले रहा है, लेकिन वह 142 करोड़ लोगों को साथ लेकर चलने की इच्छा रखते हैं और सबको एक बराबर लेकर चलना चाहते हैं.”

ऐसे में पंजाब की जनता से अपील करते हुए मोहन यादव ने कहा, “ये हमारी आवश्यकता है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक बार फिर देश का प्रतिनिधित्व करें और दुनिया में भारत के लोकतंत्र को गौरवान्वित करें.”

पंजाब लोकसभा चुनाव 2024
लोकसभा चुनाव के सातवें चरण में पंजाब की 13 लोकसभा सीटों पर मतदान होना है. इसके लिए चुनाव आयोग की ओर से एक जून 2024 की तारीख तय की गई है. एक जून को सुबह 7.00 बजे से लेकर शाम 6.00 बजे तक वोटिंग होगी. इसके बाद चार जून को नतीजों की घोषणा की जाएगी.