Home समाचार छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय राजधानी दिल्ली रवाना, मंत्रिमंडल के विस्तार...

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय राजधानी दिल्ली रवाना, मंत्रिमंडल के विस्तार समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा…

71
0

छत्तीसगढ़ : मुख्यमंत्री विष्णु देव साय राजधानी दिल्ली रवाना, मंत्रिमंडल के विस्तार समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा…

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय राजधानी दिल्ली रवाना हो रहे हैं. यहां उनकी आलाकमान से मीटिंग तय मानी जा रही है. सीएम साय के दौरे की खबर के बीच फिर से प्रदेश में कैबिनेट के विस्तार की चर्चा की शुरू हो गई है.

लोकसभा चुनाव निपटते ही छत्तीसगढ़ में कैबिनेट के विस्तार की प्रतीक्षा की जा रही है. सीएम साय के दिल्ली दौरे की खबर के बीच कैबिनेट विस्तार पर सभी की नजरें टिकी हुई हैं.

आज 17 जुलाई को एक बार फिर से सीएम साय का दिल्ली बुलावा आया है. यहां हाई लेवल के साथ मीटिंग तय मानी जा रही है. सीएम साय BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सहित शीर्ष नेताओं से मुलाकात कर मंत्रिमंडल के विस्तार समेत कई अहम मुद्दों पर चर्चा कर सकते हैं. डिप्टी सीएम अरुण साव और विजय शर्मा भी रात की फ्लाइट से दिल्ली पहुंचेंगे. वित्त मंत्री ओपी चौधरी भी दिल्ली जा सकते हैं.

सीएम साय कल 18 जुलाई को सीनियर जर्नलिस्टों के साथ सेशन में शामिल होंगे. ऐसे में गुरुवार को होने वाला जनदर्शन कार्यक्रम स्थगित कर दिया गया है. दरअसल विष्णु कैबिनेट में दो विधायकों को शामिल किया जाना लगभग तय है. इसमें नए -पुराने कई चेहरे मंत्री पद की दौड़ में शामिल हैं.