Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें भारतीय जवानों ने तीन आतंवादी को घेरा, जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा सेक्‍टर में...

भारतीय जवानों ने तीन आतंवादी को घेरा, जम्‍मू-कश्‍मीर के हंदवाड़ा सेक्‍टर में जारी मुठभेड़ के बाद दो आतंकी ढेर

69
0

जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा के हंदवाड़ा सेक्‍टर में आतंकियों और सुरक्षाबलों के बीच मुठभेड़ में दो आतंकियों के मारे जाने की सूचना है. भारतीय जवानों ने सुबह ही पूरे इलाके को घेर लिया था. बताया जा रहा था कि कुपवाड़ा के घर में दो से तीन आतंकी छिपे हुए हैं. भारतीय जवानों ने पूरे इलाके को अभी भी अपने कब्‍जे में ले रखा है और सर्च ऑपरेशन जारी है.

सुरक्षाबलों को खुफिया जानकारी मिली थी कि जम्‍मू-कश्‍मीर के कुपवाड़ा के हंदवाड़ा सेक्‍टर में कुछ आतंकी छिपे हुए हैं. जानकारी के आधार पर सुरक्षाबलों ने हंदावाड़ा सेक्‍टर में सर्च ऑपरेशन शुरू किया. सुरक्षाबलों के आता देख आतंकियों ने फायरिंग शुरू कर दी. अभी तक की जानकारी के मुताबिक दो आतंकी मारे जा चुके हैं. सुरक्षाबलों की जानकारी के मुताबिक अभी और भी आतंकी इलाके में छिपे हो सकते हैं.

उधर भारत और पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव के बीच पाकिस्तान ने स्वीकार किया है कि मसूद अज़हर वहां मौजूद है. पाकिस्तानी विदेश मंत्री शाह महमूद कुरैशी ने कहा, ‘जितना मेरी जानकारी है वह काफी बीमार है. वह इतना बीमार है कि वह घर से बाहर नहीं जा सकता.’ उन्होंने ये भी कहा कि परिस्थिति काफी गंभीर है क्योंकि भारत ने हमारे एयर स्पेस का उल्लंघन किया और हमारे देश में बम गिराया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here