Home छत्तीसगढ़ छत्तीसगढ़ : सरेराह किशोरी को किया अगवा, कमरे में बंद कर बनाया...

छत्तीसगढ़ : सरेराह किशोरी को किया अगवा, कमरे में बंद कर बनाया बंधक

75
0

सिरगिट्टी के युवक ने शुक्रवार की रात सिविल लाइन क्षेत्र की किशोरी का सरेराह अपहरण कर लिया। फिर उसे अपने घर में ले जाकर बंद कर लिया। पुलिस की मदद से परिजनों ने किशोरी को मुक्त कराया। पुलिस इस गंभीर मामले को दबाने का प्रयास करती रही।

सिविल लाइन क्षेत्र की 17 वर्षीय किशोरी अपने घर से रात करीब सात बजे अंडा खाने निकली थी। अभी वह चौक के पास पहुंची थी। उसी समय सिरगिट्टी के गोविंदनगर निवासी बाइक सवार युवक आया। उसने किशोरी को जबरिया अपनी बाइक में बैठाकर ले गया। फिर गोविंदनगर स्थित अपने मकान में बंधक बना लिया। इस बीच मौका पाकर किशोरी ने अपनी मां को फोन कर घटना की जानकारी दी। खबर मिलते ही हरकत में आए परिजन सीधे सिविल लाइन थाना पहुंच गए। उनकी शिकायत पर पुलिस उन्हें लेकर घटनास्थल मकान पहुंची और गोविंदनगर से किशोरी को पकड़ लिया। देर रात तक पुलिस ने इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं की थी। पुलिस इस मामले को दबाने की कोशिश कर रही थी। एसआइ पीएस खुटिया ने बताया कि अभी किशोरी का बयान दर्ज नहीं किया गया है। उससे पूछताछ के बाद तथ्यों की जांच कर वैधानिक कार्रवाई की जाएगी।

किशोरी ने नहीं किया विरोध

इस घटना से पुलिस को इसलिए संदेह हो रहा है कि किशोरी को जिस जगह से अगवा किया गया, वहां काफी चहल पहल रहता है। किशोरी उस युवक को पहले से जानती है। फिर भी उसने युवक की हरकतों का विरोध नहीं की। युवक ने उसे जबरिया बाइक में बैठाया, तब किशोरी को शोर मचाना था। लेकिन वह चुपचाप बाइक में बैठ गई। इससे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। लेकिन बाद में वह अपहरण का आरोप क्यों लगा रही है। पुलिस इन तथ्यों की जांच कर रही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here