Home समाचार 15 साल की लड़की से मालिक ने किया रेप, विरोध पर मारपीट...

15 साल की लड़की से मालिक ने किया रेप, विरोध पर मारपीट और भूखा रखा…

118
0

नई दिल्ली। पश्चिमी दिल्ली के जनकपुरी में 15 वर्षीय घरेलू सहायिका के साथ रेप करने की वारदात का मामला सामने आया है.

आरोप है कि पीड़िता के विरोध करने पर आरोपी ने उसके साथ मारपीट भी किया. वहीं पीड़िता ने इसकी शिकायत बुधवार को जनकपुरी के पुलिस स्टेशन में दी.

पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है. पुलिस के अनुसार पीड़िता 15 वर्षीय किशोरी मूल रूप से झारखंड की रहने वाली है और उसके माता-पिता का देहांत हो चुका है. वहीं कुछ महीने पहले ही वह अपने जानकार के साथ दिल्ली के जनकपुरी इलाके में आई थी.

इस जानकार ने उसे एक घर में साफ सफाई का काम दिला दिया मगर मालिक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया.वहीं जब पीड़िता ने इसका विरोध किया तो मालिक ने उसके साथ मारपीट और जोर जबरदस्ती भी किया.

पीड़िता ने बताया कि उसने आरोपी के परिवार वालों से भी शिकायत की थी. लेकिन उन्होंने भी उसके साथ मारपीट किया और धमकी देकर चुप रहने के लिए कहा. वहीं उसे भूखा भी रखा गया.

इसके बाद भी पीड़िता ने अपनी हिम्मत को टूटने नहीं दिया और किसी ना किसी तरह वह आरोपी के चंगुल से भाग निकलने की पूरी कोशिश कर कामयाब हो गई. फिर उसने जनकपुरी के पुलिस स्टेशन में आरोपी के खिलाफ पूरे मामले की सूचना पुलिस को दी. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here