Home समाचार आतंकी मसूद अजहर को कांग्रेस ने पकड़ा था, बीजेपी ने उसे पाकिस्तान...

आतंकी मसूद अजहर को कांग्रेस ने पकड़ा था, बीजेपी ने उसे पाकिस्तान छोड़ दिया- राहुल गांधी

67
0

गुजरात के गांधीनगर में राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए जैश ए मोहम्मद के चीफ आतंकी मसूद अजहर का मुद्दा उठाया. राहुल गांधी ने कहा कि मसूद अजहर को कांग्रेस ने पकड़ा था, बीजेपी ने उसे पाकिस्तान भेज दिया.

राहुल गांधी ने उठाए मोदी सरकार पर सवाल

राहुल गांधी ने नोटबंदी पर भी सवाल खड़े करते हुए आरोप लगाया,  ‘नोटबंदी की वजह से करोड़ों लोग बेरोजगार हुए. नोटबंदी के बाद अमीर नहीं गरीब लोग लाइन में खड़े दिखे.’ राहुल गांधी ने पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि मोदी सरकार ने सेना से 30 करोड़ रुपये चुरा लिए.

साथ ही राहुल गांधी ने एमपी, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में किसानों का कर्ज माफ करने की बात करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी पर तंज कसा. राहुल ने बयान दिया, ‘ मोदी जी किसानों का कर्ज माफ नहीं कर सकते. जबकि मध्य प्रदेश , राजस्थान और छत्तीसगढ़ में हमने वादा निभाया.’

राहुल गांधी ने कहा कि अगर उनकी सरकार बनती है तो वो एक टैक्स स्लैब वाला जीएसटी लाएंगे. इसके अलावा राहुल गांधी ने कहा कि इतिहास में पहली बार सुप्रीम कोर्ट के चार जजों ने प्रेस कॉन्फ्रेंस किया और कहा उन्हें काम करने नहीं दिया जाता है. आमतौर पर लोग न्याय के लिए सुप्रीम कोर्ट जाते हैं लेकिन आज हिंदुस्तान में सुप्रीम कोर्ट के जज न्याय के लिए जनता के पास जाते हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here