Home समाचार इस्तीफे पर अड़े राहुल गांधी, घर मनाने पहुंचे पायलट, प्रियंका गांधी

इस्तीफे पर अड़े राहुल गांधी, घर मनाने पहुंचे पायलट, प्रियंका गांधी

38
0

नई दिल्ली। कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के इस्तीफे देने को लेकर कई ख़बरें आ रही है।  खबरों की मानें तो राहुल गांधी अपना इस्तीफा वापस लेने को तैयार नहीं हो रहे, वह अपने फैसले पर अड़े हैं। मंगलवार को दिल्ली में राहुल गांधी के आवास पर हलचल तेज है। सुबह से ही बड़े नेताओं के वहां आने-जाने का सिलसिला जारी है। राहुल गांधी को इस्तीफा न देने के लिए मनाने की कोशिशें हो रही हैं। खुद प्रियंका गांधी वाड्रा भाई को मनाने पहुंची हैं। इस समय उनके आवास पर प्रियंका के अलावा रणदीप सुरजेवाला, अहमद पटेल, सचिन पायलट और राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत मौजूद हैं।  
रिपोर्ट्स की मानें ताे राहुल गांधी कुछ शर्तों के साथ इस्तीफा वापस लेने पर राजी हो सकते हैं। सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी ने आज शाम अपने घर पर पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की बैठक बुलाई है। सोमवार को राहुल से कुछ नेताओं ने मिलने की कोशिश की थी। राहुल ने किसी भी नेता से मिलने से इनकार कर दिया। सूत्रों का कहना है कि राहुल गांधी के इस्तीफे को लेकर भ्रम की स्थिति को साफ करने के लिए सीडब्ल्यूसी या पार्टी के सीनियर नेताओं की मीटिंग इस हफ्ते हो सकती है। 
दिल्ली पहुंचे कर्नाटक के मंत्री डीके शिवकुमार ने कहा, ‘मैंने कभी कांग्रेस पार्टी को इतने बड़े नुकसान की उम्मीद नहीं की थी। इस मामले में सभी को साथ बैठकर समाधान निकालना चाहिए। मैं अभी पहुंचा हूं और मुझे पार्टी के नेताओं को कमेटी से मिलना है। कांग्रेस इस तरह से साफ नहीं हो सकती है। गांधी परिवार ने पार्टी को हर बड़े संकट में बचाया है।