Home मनोरंजन फिर से चर्चा में ‘पीली साड़ी’ वाली अधिकारी, इस बार डांस वीडियो...

फिर से चर्चा में ‘पीली साड़ी’ वाली अधिकारी, इस बार डांस वीडियो हुआ Viral

311
0

 लोकसभा चुनाव 2019 के चुनाव के दौरान ‘पीली साड़ी’ वाली महिला के नाम से इंटरनेट सनसनी बनीं PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी एक बार फिर से सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हैं, वजह है उनका वायरल हो रहा टीक-टोक वीडियो, जिसमें वो डांस करती नजर आ रही हैं, हमेशा की तरह इस वीडियो में रीना हद से ज्यादा हसीन दिख रही हैं और उनका डांस भी बहुत ज्यादा खूबसूरत है।

PWD ऑफिसर रीना द्विवेदी 
‘पीली साड़ी’ वाली अधिकारी का अब डांस वीडियो हुआ वायरल

वीडियो में रीना द्विवेदी स्कर्ट में दिख रही हैं और वीडियो किसी घर में शूट किया गया है, लोगों ने इस वीडियो पर काफी अच्छी प्रतिक्रियाएं दी हैं। इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं और इसे शेयर कर रहे हैं।

रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी में अधिकारी के रूप में तैनात हैं 
‘पीली साड़ी’ Beauty के नाम से विख्यात

आपको बता दें कि रीना द्विवेदी लखनऊ के पीडब्लूडी में अधिकारी के रूप में तैनात हैं। मतदान के दौरान उनकी पीली साड़ी वाली फोटो पर काफी चर्चाएं हुई थीं, लोगों ने उनकी खूबसूरती की बहुत तारीफ की थी, वायरल तस्वीरों में कहा गया था कि रीना मिस जयपुर रह चुकीं हैं, जिस पर रीना ने खंडन करते हुए मीडिया के सामने आकर कहा था कि मैं साफ-साफ कहना चाहती हूं कि मैं न मिस जयपुर रही हूं और ना ही कभी इस तरह के किसी कॉम्प्टीशन में भाग लिया है। ये तस्वीरें कुछ मीडियाकर्मियों ने तब ली हैं जो मैं मतदान केंद्र पर जा रही थी।

रीना मूल रूप ये उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं… 
कौन हैं रीना द्विवेदी

रीना मूल रूप ये उत्तर प्रदेश के देवरिया की रहने वाली हैं, रीना लखनऊ के पीडब्लूडी विभाग में कनिष्ठ सहायक के पद पर तैनात हैं। साल 2004 में उनकी शादी पीडब्ल्यूडी विभाग में काम करने वाले सीनियर सहायक संजय द्विवेदी से हुई थी लेकिन 2013 में उनके पति की मौत हो गई, जिसके बाद उन्हें पति की जगह पर नौकरी दी गई। रीना का एक 13 साल की बेटा है।

मोहनलालगंज 
सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं तस्वीरें

लोकसभा चुनाव के दौरान रीना की मोहनलालगंज के नगराम पोलिंग बूथ में ड्यूटी थी जहां पर खिंची गई तस्वीरों से वो चर्चा में आई थीं, वे कहती है कि उन्हें भोजपूरी फिल्मों में काम करने का ऑफर मिला था लेकिन उन्होंने मना कर दिया। साथ ही उन्होंने बताया कि सोशल मीडिया पर अब उनके लाखों फॉलोअर्स हैं, इंटरनेट पर चर्चा पर आने पर उन्होंने कहा कि अगर अब फिल्मों में काम करने का मौका मिला तो जरूर विचार करूंगी।