Home मनोरंजन दीया मिर्जा हुईं पति से अलग, 11 साल के रिश्‍ते पर कही...

दीया मिर्जा हुईं पति से अलग, 11 साल के रिश्‍ते पर कही ये बात

78
0

बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा अपने पति साहिल सांघा से अलग हो गई है. उन्‍होंने इसकी जानकारी सोशल मीडिया इंस्‍टाग्राम पर दी. दीया और साहिल ने 18 अक्‍टूबर 2014 में शादी की थी. दोनों 11 साल से एकदूसरे को जानते थे. शादी से पहले दीया और साहिल एकदूसरे के बिजनेस पार्टनर हुआ करते थे. शादी के 5 साल बाद दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला किया है. दीया ने इंस्‍टाग्राम पर लिखा,’ बीते 11 साल से हम साथ थे और अब आपसी सहमति से अलग हो रहे हैं.’

उन्‍होंने आगे लिखा,’ हम अच्‍छे दोस्‍त बने रहेंगे और एकदूसरे को जहां जरूरत होगी, सपोर्ट करते रहेंगे. हम दोनों के रास्‍ते भले ही अलग-अलग होंगे लेकिन एकदूसरे से हर बात साझा करेंगे.’ दीया ने अपने करीबियों और परिवारवालों का भी धन्‍यवाद किया है.

दीया ने लिखा,’ हम अपने परिवारवाले और दोस्‍तों के आभारी हैं कि उन्‍होंने हमारी भावनाओं को समझा और हमारे फैसले का समर्थन किया. अब हम दोनों इस मसले पर कोई भी कमेंट या बतचीत नहीं करेंगे. धन्‍यवाद.’

बता दें कि दीया मिर्जा भार‍तीय सिनेमा की एक चर्चित अदाकारा हैं. उनकी पिछली फिल्‍म संजू थी. वे मिस एशिया पैसेफिक रह चुकी हैं. 9 दिसंबर 1981 को हैदराबाद में जन्‍मीं दीया मिर्जा ने अपनी सिने करियर की शुरूआत ‘रहना है तेरे दिल में’ से की थी. फिल्‍म में वे अभिनेता माधवन के आपोजिट नजर आई थीं. इसके अलावा वे फिल्‍म ‘परिणीता’, ‘दीवानापन’, ‘मुन्‍नाभाई’ और ‘तुमको न भूल पायेंगे’ जैसी फिल्‍मों में नजर आ चुकी हैं.

वहीं साहिल सांघा इंडस्‍ट्री में एक डायरेक्‍टर और को-प्रोड्यूसर के तौर पर जाने जाते हैं. बतौर डायरेक्‍टर उन्‍होंने फिल्‍म लव-ब्रेकअप जिंदगी बनाई थी.