Home समाचार छत्तीसगढ़ : सिलेंडर से भरे ट्रक व सरिया से लदे ट्रेलर में...

छत्तीसगढ़ : सिलेंडर से भरे ट्रक व सरिया से लदे ट्रेलर में भिड़ंत से बड़ा ब्लास्ट, 2 की मौके पर मौत

46
0

छत्तीसगढ़ में बलौदा बाजार जिले के कसडोल तहसील में बीते शनिवार को कटगी बस्ती के पास ट्रेलर और ट्रक में जबरदस्त भिड़ंत हो गई. इस भीषण टक्कर में दो लोगों की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक घटनास्थल कसडोल से करीब 15 किलोमीटर की दूरी पर है.

गैस सिलेंडर से भरे ट्रक और सरिया से लदे ट्रेलर में भिड़ंत

इधर, संबंधित घटना के बारे में एएसपी जेआर ठाकुर ने बताया कि रायगढ़ की तरफ से सरिया भरकर ट्रेलर आ रहा था, जबकि दूसरी तरफ से खाली गैस सिलेंडर से भरा ट्रक आ रहा था. तब ही कटगी बस्ती में साईं मंदिर के पास दोनों वाहनों की आपस में भिड़ंत हो गई, जिसमें दो लोगों की मौत हो गई.

एएसपी ने बताया कि टक्कर होने के बाद सिलेंडर से भरा ट्रक पलट गया, जिससे आग लग गई. ऐसे में ये आशंका जताई जा रही है कि ट्रक में कुछ सिलेंडर शायद भरे हुए भी थे, जिससे इनमें विस्फोट हुआ और आग लग गई.

हादसे में ट्रेलर के ड्राइवर और कंडक्टर दोनों की मौत हो गई है, जबकि ट्रक का ड्राइवर बुरी तरह से जख्मी हो गया है, जिसे इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है. इधर, घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की गाड़ी ने किसी तरह आग पर काबू पाया. वहीं एहतियातन आस-पास के मकानों को खाली करा लिया गया था. ताकि किसी को नुकसान न हो.