Home मनोरंजन कुछ ऐसी है ‘तारक मेहता’ के स्टार कास्ट की रियल फैमिली, एक...

कुछ ऐसी है ‘तारक मेहता’ के स्टार कास्ट की रियल फैमिली, एक एपिसोड के लिए इतनी फीस लेते हैं ‘बापूजी’

808
0

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा (Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah)’ के बापू जी यानी की अमित भट्ट का आज जन्मदिन है। अमित आज 47 साल के हो गए हैं। अमित भट्ट ने खिचड़ी, यस बॉस, चुपके चुपके, एफ.आई.आर. जैसे कुछ शोज किए हैं लेकिन तारक मेहता में चंपक चाचा के किरदार ने उन्हें फेमस किया है। बापूजी के एक एपिसोड की फीस 70 से 80 हजार रुपये है। तारक मेहता के चंपक चाचा के जन्मदिन पर आइए आपको मिलाते हैं ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ के स्टार कास्ट की रियल फैमिली से।

जेठालाल 
जेठालाल का असली नाम दिलीप जोशी है। उनकी शादी को 20 साल से ज्यादा साल हो चुके हैं। उनकी पत्नी का नाम जयमाला जोशी है। वे दो बच्चों (बेटी नियति और बेटा ऋत्विक) के पिता हैं। दिलीप जोशी को शो में सबसे अधिक फीस मिलती है। दिलीप जोशी को एक लाख 50 हजार रूपये प्रति एपिसोड दिया जा रहा है l

दयाबेन 
दयाबेन का असली नाम दिशा वकानी है। हालांकि दयाबेन अब शो का हिस्सा नहीं हैं लेकिन पिछले कई सालों से वह इस शो से जुुड़ी रही हैं। दिशा ने मुंबई बेस्ड चार्टर्ड अकाउंटेंट मयूर परीहा से 24 नवंबर 2015 को शादी की थी।

तारक मेहता 
तारक मेहता उर्फ शैलेश लोढ़ा पत्नी स्वाति के साथ। शो में सूत्रधार के रूप में तारक मेहता का किरदार निभाने वाले कवि शैलेश लोढ़ा को हर एपिसोड के लिए एक लाख रूपये तय किया गया है।

आत्माराम भिड़े 
तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो में भिड़े का रोल एक्टर ‘मंदार चांदवडकर’ प्ले कर रहे हैं। मंदार चांदवडकर एक एपिसोड के 80 हजार चार्ज करते हैं।

बबीता जी 
‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ में बबीता का किरदार निभा रहीं ऐक्ट्रेस का नाम मुनमुन दत्ता है। शो में जेठालाल का दिल हमेशा उनकी पड़ोसन बबीता अय्यर पर अटका रहता है।

पोपटलाल 
टीवी पर भले ही अपने लिए लड़की ढूंढ रहे पोपटलाल रियल लाइफ में शादीशुदा है। पत्रकार पोपटलाल उर्फ श्याम पाठक पत्नी और बच्चों के साथ…