Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें Video: बीच सड़क पर भिड़ गए यूपी 100 के दो सिपाही, वजह...

Video: बीच सड़क पर भिड़ गए यूपी 100 के दो सिपाही, वजह जानकर हो जाएंगे हैरान

104
0

उत्तर प्रदेश के कानपुर में पुलिसकर्मियों के एक वीडियो के कारण विभाग को शर्मिंदगी झेलनी पड़ी है। बिठूर में सड़क किनारे यूपी 100 की पीआरवी (पुलिस रेस्पांस व्हीकल) के दो सिपाही आपस में भिड़ गए। इनको लड़ते देख वहां से गुजर रहे रूक गए और देखते ही देखते ही वहां भारी भीड़ जमा हो गई। इसके बाद एसआई ने दोनों को हटाने की कोशिश की लेकिन ये बवाल काफी देर तक जारी रहा।यूपी 100 
यूपी 100 के सिपाही बीच सड़क भिड़े

वहां से गुजर रहे कुछ लोगों ने सिपाहियों की लड़ाई का वीडियो बनाकर वायरल कर दिया। बताया जा रहा है कि दोनों सिपाहियों के बीच पीआरवी- 428 में बैठने को लेकर बहस हुई थी। आगे बैठे सुनील ने सीट को फोल्ड किया तो एसआई श्री कृष्ण तिवारी ने खाने खाने में दिक्कत की बात कही, इसके बाद सुनील पीछे की सीट पर चला गया। सिपाही पीछे की सीट पर खाना खा रहे राजेश के बगल में बैठने लगा, जिसपर राजेश ने दूसरी तरफ बैठने को कहा। इसके बाद दोनों में बहस शुरू हो गई।

मारपीट का वीडियो 
राजगीरों ने बनाया मारपीट का वीडियो

देखते ही देखते दोनों गालीगलौज और हाथापाई पर उतर आए, दोनों सिपाहियों ने एक-दूसरे पर जमकर लात-घूसे चलाए। व्यस्त सड़क पर सिपाही एक-दूसरे से भिड़ गए थे और वहां से गुजरने वाले रूककर ये लड़ाई देखने लगे। जबकि कई लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया। काफी देर के बाद किसी तरह ये मामला शांत हुआ और इसकी सूचना अन्य अधिकारियों को दी गई।

https://twitter.com/navin76patel/status/1162973285228793856

इस मामले को लेकर सोशल मीडिया पर बवाल मचा तो काफी देर के बाद कानपुर पुलिस की तरफ से जवाब आया। कानपुर पुलिस की तरफ से ट्विटर पर रिप्लाई किया, ‘डायल-100 के कर्मचारियों के आपस में मारपीट के वायरल वीडियो के सम्बन्ध में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कानपुर नगर द्वारा सम्बन्धित आरक्षी सुनील कुमार व चालक आरक्षी राजेश सिंह को तत्काल प्रभाव से निलम्बित किया गया।’ वहीं, ये वीडियो वायरल होने के बाद तरह-तरह के कमेंट आ रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो सामने आने के बाद कानपुर पुलिस की जमकर किरकिरी हो रही है।