Home खेल ज्योतिषशास्त्र: आपकी बुरी आदतों का जुड़ा है किस्मत से कनेक्शन, जानिए किससे...

ज्योतिषशास्त्र: आपकी बुरी आदतों का जुड़ा है किस्मत से कनेक्शन, जानिए किससे पड़ता है क्या प्रभाव

124
0

आपको बता दें, कि हर व्यक्ति के जीवन में ज्योतिषशास्त्र और ग्रह नक्षत्र का विशेष महत्व होता हैं वही ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक व्यक्ति की कुछ आदतों का सीधा प्रभाव उसकी किस्मत पर होता हैं वही कुंडली में जिन ग्रहों का प्रभाव होता हैं

उसी के मुताबिक व्यक्ति की अच्छी या बुरी आदतें हो जाती हैं या व्यक्ति की आदतों के मुताबिक ग्रह कमजोर या मजबूत होते जाते हैं।वही व्यक्ति की बुरी आदतों की वजह से कभी कभी मनुष्य मजबूत ग्रह भी खराब हो जाते हैं वही जो ग्रह कुंडली में कमजोर हैं, वही उनको बेहतर करने की आदतें अपनानी चाहिए, ताकि वो ग्रह मजबूत हो जाएं।

व्यक्ति का बैठे हुए पैरा हिलाना— 
जो लोग बैठे हुए पैर हिलाते हैं, उनका चन्द्रमा कमजोर हो जाता हैं वही इस आदत वाले लोग मानसिक रूप से कमजोर होते हैं वही इन्हें अनावश्यक तनाव पाने की आदत होती हैं। वही इस आदत को छोड़ देने से मानसिक स्थिति मजबूत हो जाती हैं वही माता का स्वास्थ्य भी उत्तम हो जाता हैं।

नाक में उंगली डालना— 
जो व्यक्ति अपनी नाक में उंगली डालते हैं, उनकी कुंडली में अक्सर शनि खराब होता हैं, इस आदत वाले स्वभाव से आलसी होते हैं, इन्हें अनावश्यक जीवन में संघर्ष करना पड़ता हैं वही छोटी छोटी चीजें पाने में भी काफी वक्त लग जाता हैं, इस आदत को छोड़ देने से स्वास्थ्य और ऊर्जा का लाभ होता हैं वही जीवन में संघर्ष कम होता हैं धन की बचत भी होती हैं।

नाखून को चबाना— 
वही जो लोग नाखून को चबतो हैं उनका सूर्य कमजोर हो जाता हैं ऐसे लोगो को आंखो की समस्या हो जाती हैं। बिना कारण के अपयश मिलता हैं इस आदत को छोड़ देने से मान सम्मान बढ़ता हैं। वही आंखों की रौशनी में सुधार होता हैं।