Home क्षेत्रीय खबरें / अन्य खबरें छत्तीसगढ़ : केन्द्रीय विद्यालय में 6 साल की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी...

छत्तीसगढ़ : केन्द्रीय विद्यालय में 6 साल की बच्ची से छेड़छाड़, आरोपी छात्र भी नाबालिग

43
0

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में संचालित एक केन्द्रीय विद्यालय (Kendriya Vidyalaya) में 6 साल की बच्ची से छेड़छाड़ (molested) का मामला सामने आया है. बच्ची ने अपने परिजनों को घटना की जानकारी दी. इसके बाद गुरुवार को परिजन स्कूल (School) परिसर पहुंचे और जमकर हंगामा किया. परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर मामले में लीपापोती करने का आरोप लगाया है. साथ ही आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने के लिए पुलिस थाने में भी मामला दर्ज कराया है. पुलिस (Police) और स्कूल प्रबंधन ने मामले में जांच के बाद कार्रवाई करने की बात कही है.

मिली जानकारी के मुताबिक रायपुर (Raipur) में संचालित केंद्रीय विद्यालय (Central School) में छेड़छाड़ का मामला सामने आया है. बच्ची के परिजनों ने खमतराई पुलिस थाने में आरोपी छात्र के खिलाफ मामला दर्ज कराया है. आरोपी छात्र भी नाबालिग (Minor) है. उसकी उम्र 9 वर्ष बताई जा रही है. पीड़ित बच्ची के साथ छात्र ने बीते दिनों स्कूल परिसर में ही छेड़छाड़ की. इसके बाद बच्ची ने अपने परिजनों को आपबीती सुनाई. फिर आज परिजन स्कूल पहुंचे और जमकर हंगामा किया. माहौल बिगड़ता देख स्कूल (School) प्रबंधन ने पुलिस को इसकी सूचना दी. इसके बाद पुलिस (Police) भी स्कूल परिसर पहुंची.

स्कूल पर लीपापोती का आरोप
पीड़िता के परिजनों ने स्कूल प्रबंधन पर मामले में लीपापोती करने का आरोप लगाया है. आरोप है कि घटना की जानकारी स्कूल प्रबंधन को थी. इसके बाद भी उन्होंने इसकी जानकारी नहीं दी. बल्कि आरोपी छात्र के परिजनों को बुलाकर ही समझाइस देने के बाद मामला खत्म करने की तैयारी में स्कूल प्रबंधन था. छात्रा ने घर में इसकी जानकारी दी. इसके बाद मामले का खुलासा हो सका. खमतराई पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस की समझाइस के बाद परिजनों ने स्कूल में हंगामा खत्म किया. साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की बात कही.