Home समाचार 27 की उम्र में पति बना 4 फुट का छोटू, 3 दिन...

27 की उम्र में पति बना 4 फुट का छोटू, 3 दिन पहले अपने जैसे कद की लड़की से रचाया निकाह

503
0

कहते हैं कि कम हाइट वाले लोग सामान्य लोगों से ज्यादा बुद्धिमान होते हैं और इस कहावत का जीता जागता उदाहरण यूट्यूब के लिए एक्टिंग करने वाला छोटू है। कम हाइट वाले लोगों का हमारा समाज हमेशा से ही मजाक उड़ाता आया है। छोटू दादा उर्फ शफीक नात्या की कहानी भी कुछ ऐसी ही है। कम हाइट होने की वजह से वह पहले लोगों के लिए मजाक के अलावा कुछ नहीं थे और अब भी हैं, लेकिन अब लोग उनका मजाक उड़ाने के साथ-साथ उनकी बहुत इज्जत भी करने लगे हैं। कुछ साल पहले यूट्यूब पर फनी वीडियोज से एक्टिंग की शुरुआत करने वाला छोटू आज किसी पहचान का मोहताज नहीं है।

छोटू दादा की लोकप्रियता इस समय चरम सीमा पर है। लोग उनकी वीडियोज को काफी पसंद करते हैं। अच्छी बात यह है कि इंटरनेट की दुनिया पर छाया हुआ छोटू बहुत जल्द बॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग करता दिखेगा। जानकारी के मुताबिक, इंटरनेट पर पापुलैरिटी प्राप्त करने के बाद छोटू को कई हिंदी फिल्मों में काम करने का मौका मिला है। बहुत जल्द छोटू के चाहने वाले उसे बड़े पर्दे पर देख आनंद लें सकेंगे।

काम की बात को छोड़कर अगर छोटू की निजी लाइफ को लेकर बात करें तो 4 फुट का छोटू एक्टर होने के साथ पति भी बन चुका है। इस मशहूर एक्टर का 3 दिन पहले ही धूमधाम से निकाह हुआ है। उनकी शादी उनके कुछ करीबी रिश्तेदारों और दोस्तों की उपस्थिति में हुई। छोटू दादा को अपने जैसी कद काठी वाली लड़की बीवी के रूप में मिली है। उनकी बीवी देखने में काफी खूबसूरत है।

आपको जानकर हैरानी होगी कि छोटू दादा 27 साल की उम्र में पति बने हैं। उनको देखकर कहीं से भी नहीं लगता कि वह 27 साल के हैं, लेकिन असलियत में उनकी यही उम्र है। भले ही छोटू की लंबाई न बढ़ी हो लेकिन दिमाग कूट-कूट कर भरा है।