Home राजनीति पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष पद देने पर कमलनाथ ने चुप्पी...

पहली बार ज्योतिरादित्य सिंधिया को अध्यक्ष पद देने पर कमलनाथ ने चुप्पी तोड़ी और बोले.

145
0

मध्य प्रदेश की राजनीति इन दिनों गर्म हो रही है। इसकी वजह ज्योतिरादित्य सिंधिया की नाराजगी और सोनिया गांधी को दिया गया उनका अल्टीमेटम है, जिससे खलबली मच गई। इस घमासान के बीच, मध्य प्रदेश के सीएम कमलनाथ ने कांग्रेस की कार्यकारी अध्यक्ष सोनिया गांधी से भी मुलाकात की। इस बैठक के बाद पहली बार, कमलनाथ ने सिंधिया को अध्यक्ष पद देने पर चुप्पी तोड़ी।

सिंधिया को अध्यक्ष बनाने की मांग हो रही है

मध्य प्रदेश में कांग्रेस के नए अध्यक्ष को लेकर जमकर बवाल मचा है। सिंधिया ने सोनिया गांधी को अल्टीमेटम दिया है। उन्हें लगता है कि कांग्रेस ने उन्हें राष्ट्रीय महासचिव की जिम्मेदारी देकर राज्य की राजनीति से दूर कर दिया। इस कारण से, उन्होंने स्पष्ट रूप से मांग की है कि उन्हें कांग्रेस मध्य प्रदेश अध्यक्ष बनाया जाए।

बड़े नेता सिंधिया के समर्थन में आ गए हैं

मध्य प्रदेश में, बड़े नेता अपने अध्यक्ष पद का समर्थन करने के लिए आगे आए हैं। इनमें मध्य प्रदेश के दतिया जिले के कांग्रेस नेता अशोक दांगी भी शामिल हैं। उन्होंने चेतावनी दी है कि अगर सिंधिया को अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो वह कांग्रेस के 500 कार्यकर्ताओं के साथ सामूहिक इस्तीफा दे देंगे।

कमलनाथ ने पहली बार चुप्पी तोड़ी

इस घमंड के बीच कमलनाथ ने सोनिया गांधी से मुलाकात की। उन्होंने सिंधिया पर पहली बार चुप्पी तोड़ी। कमलनाथ ने कहा कि वह खुद चाहते हैं कि राज्य को नया अध्यक्ष मिले। उन्होंने कहा कि उन्होंने सोनिया को भी यही दोहराया। साथ ही उनसे पूछा गया कि क्या सिंधिया नाराज हैं, कमलनाथ ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि वह नाराज हैं।